You are currently viewing शिवरात्रि की रात प्रेरणामूर्ति भारती श्री जी ने जैसे ही गाया ये भजन तो जाग उठी सेंकडों साधकों की कुण्डलिनी शक्तियां

शिवरात्रि की रात प्रेरणामूर्ति भारती श्री जी ने जैसे ही गाया ये भजन तो जाग उठी सेंकडों साधकों की कुण्डलिनी शक्तियां

9888799688

वाराणसी ( अमन बग्गा) महा शिवरात्रि के महापर्व पर संत श्री आशाराम जी बापू जी की सुपुत्री प्रेरणामूर्ति दीदी भारती श्री जी का दिव्य शिवरात्रि जागरण सत्संग वाराणसी आश्रम में आयोजित किया गया।

इस मौके देश भर से आये साधकों ने शिवरात्रि व्रत रखते हुए पूज्य दीदी जी के सान्निध्य में रात भर जागकर साधना ध्यान जप कीर्तन करने के साथ साथ चार प्रहर विधि पूर्वक शिव जी का पूजन किया। इस सत्संग में बड़ी गिनती में शामिल हुए साधक ऐसे भी थे जिन्होंने बिना पानी पियें निर्जला शिवरात्रि का व्रत किया।

 

पूज्य भारती दीदी की दिव्य व मधुर वाणी द्वारा बोले गए कई भजनों में से “बम बम बोल रहा है काशी” भजन पर साधक सब से ज्यादा झूमते दिखाई पड़े।

इस दौरान दुर्लभ दृश्य तो तब देखने लायक था जब भजन में झूमते साधको पर अपनी अहेतुकी कृपामय दृष्टि डालते हुए पूज्य दीदी ने साधकों की सुषुप्त शक्तियों को जाग्रत कर उंन्हे अष्ट सात्विक भावों के दिव्य अनुभव का अमृत पान कराया।

इस मौके कोई नृत्य करने लगा कोई दिव्य हास्य, कोई रुदन, कोई ध्यानस्थ, तो किसी के शरीर मे कम्पन्न आदि हुआ।

शिवरात्रि के उत्तम योग में साधना और पूज्य श्री भारती दीदी के नजदीक से दर्शन प्राप्त कर साधकों ने आत्मिक उन्नति का अनुभव किया।