You are currently viewing शराब ठेकेदार की 6 बदमाशों ने ताबड़तोड़ 25 गोलियां मार की हत्या, वारदात के पीछे शराब माफियों का हाथ

शराब ठेकेदार की 6 बदमाशों ने ताबड़तोड़ 25 गोलियां मार की हत्या, वारदात के पीछे शराब माफियों का हाथ

हरियाणा के सोनीपत जिले में एक हफ्ते में हुई आठवीं हत्या से सनसनी फैल गई. सोनीपत के गांव खेवड़ा का रहने वाला शराब ठेकेदार नरेंद्र सुबह गांव के पास अपनी सफारी गाड़ी को वाशिंग सेंटर पर धुलवाने आया था. उसी समय वहां तीन बाइक पर सवार छह बदमाशों ने ठेकेदार पर ताबड़तोड़ फायर कर दिए. गोलियां लगने से नरेन्द्र ने मौके पर ही दम तोड़ दिया. पुलिस ने मौके पर पहुंच कर घटना की जांच शुरु कर दी. इस पूरी वारदात के पीछे शराब माफियों का हाथ बताया जा रहा है.मौके से पुलिस ने 33 राउंड गोलियों के खोल बरामद किए. वहीं पुलिस ने मौके पर देखा कि नरेन्द्र के शरीर पर 25 गोलियों के निशान हैं.

इस पूरी वारदात के चश्मदीद ने पुलिस को बताया कि मृतक अपनी गाड़ी साफ करवाने सर्विस स्टेशन पर आया था. थोड़ी देर में तीन बाइक पर छह युवक आए और उसपर गोलियां बरसा दी और हम सब डर भाग गए. इस मामले की जांच कर रहे डीएसपी हरेन्द्र ने घटना की पुष्टि करते हुए कहा कि जल्द ही मामले में खुलासा कर दिया जाएगा.  पुलिस इसे शराब के ठेकों से जुड़ी रंजिश मान रही है.