You are currently viewing वार्ड नंबर 38 से तरसेम भगत साथियों सहित बीजेपी में शामिल. बोले – मोहिंदर भगत के साथ कंधे से कंधा मिलाकर करेंगे बीजेपी के लिए कार्य

वार्ड नंबर 38 से तरसेम भगत साथियों सहित बीजेपी में शामिल. बोले – मोहिंदर भगत के साथ कंधे से कंधा मिलाकर करेंगे बीजेपी के लिए कार्य

 

जालंधर(PLN) वार्ड नंबर 38 से अपने दर्जनों साथियों सहित तरसेम भगत ने भाजपा का दामन थाम लिया है पंजाब भाजपा उपाध्यक्ष महेंद्र भगत ने तरसेम भगत और उनके साथियों जपा को सिरोपा भेंट कर बीजेपी में शामिल किया।

इस मौके तरसेम भगत ने कहा कि हम मोहिंदर भगत जी के साथ है। और आगामी लोकसभा चुनावों में मोहिंदर भगत जी के साथ कंधे से कंधा मिलाकर कार्य करेंगे।

इस मौके मोहिंदर भगत ने कहा कि कांग्रेस के झूठे वादों ने युवा का मन चूर चूर कर दिया है कांग्रेस ने ना तो कोई मोबाइल ना लैपटॉप और ना ही कोई युवा साथियों को नौकरी दी ।

इससे युवा आहत है और आज भारत के युवाओं के प्रेरणा स्त्रोत प्रधानमंत्री नरेंद्र भाई मोदी जी की नीतियों से लाभान्वित हो रहे हैं और वही पंजाब की कांग्रेस सरकार अपने हर वादों से मुकर रही है विकास कार्यों में बड़ी बाधा बनकर कांग्रेस आई है और जनता के साथ धोखा कर रही है।

जनता ने 2019 में कांग्रेस को सबक सिखाने की तैयारी कर ली है और 2019 में फिर से मोदी सरकार का आना तय हो चुका है।

इस मौके पर मंडल 10 के उपाध्यक्ष गौरव जोशी ने कहा कि जालंधर वेस्ट हलके में  मोहिंदर भगत जी पार्टी की मजबूती के लिए मेहनत से कार्य कर रहे है जिस का परिणाम ये है कि लोग बीजेपी में शामिल हो रहे है।

इस मौके पर लव बरार ,नितीश हंसराज भगत, करण ,अकाश ,सनी ,गोमजी ,गोपाल ,अजय, बलजीत सिंह ,संजू भगत, सूरज भगत, पवन, रमेश रानी भगत ,कृष्णा भगत वीनू ,बलजीत कौर ,मंजू गुप्ता ,माया विशाल भगत, सूरज भगत वह अन्य युवा साथी मौजूद थे।