PLN – PUNJAB LIVE NEWS

Latest News
You are currently viewing वकील को कचहरी में ही गोलियों से भूना, फिर फिल्मी स्टाइल में फरार हुआ हत्यारा

वकील को कचहरी में ही गोलियों से भूना, फिर फिल्मी स्टाइल में फरार हुआ हत्यारा

 

बस्ती: यूपी के जिला बस्ती के कचहरी परिसर में गुरुवार को उस वक्त सनसनी फैल गई जब दो बदमाशों ने एक वकील की गोली मारकर कथित रूप से हत्या कर दी। घटना के बाद मृत वकील जगराम यादव के साथी वकील ने जब हत्यारे को पकड़ने का प्रयास किया तो वह उनके ऊपर भी पिस्तौल तानकर मौके से फरार हो गया।

घटना की सूचना मिलते ही मौके पर कोतवाली पुलिस से लेकर सीओ और एएसपी पंकज कुमार पहुंचे। हालांकि तब तक हत्यारे फरार हो चुके थे। इसके बावजूद पुलिस ने हत्यारों को चौबीस घण्टों के भीतर पकड़ने का दावा किया है। पुलिस के मुताबिक, जिला कोर्ट में 63 वर्षीय जगराम यादव कई साल से वकालत कर रहे थे। एएसपी पंकज पांडे ने बताया कि पुलिस सड़क पर एक दुकान में लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाल रही है और मृत वकील के घर वालों से लेकर साथी वकील से भी पूछताछ की जा रही है।

कचहरी परिसर में हुई इस बड़ी वारदात से पुलिस के भी हाथ पांव फूले हुए हैं। आरोपी को पकड़ने के लिए पुलिस रणनीति तैयार कर रही है। वहीं न्यायपालिका की भी इस घटना पर नजर है। इससे पहले इस तरह की वारदात बिहार, दिल्ली और यूपी जैसे राज्यों में हो चुकी है। लिहाजा एक बार फिर कोर्ट परिसरों में सुरक्षा कड़ी करने पर बहस शुरू हो गई है।

You cannot copy content of this page