You are currently viewing लुधियाना : 25 दिसम्बर तुलसी पूजन समरोह, हजारों लोगोंने किया पूजन, भाव विभोर हुए विहिप/बजरंग दल अधिकारी

लुधियाना : 25 दिसम्बर तुलसी पूजन समरोह, हजारों लोगोंने किया पूजन, भाव विभोर हुए विहिप/बजरंग दल अधिकारी

PLNलुधियाना: (राजेश भंडारी) कल 25 दिसम्बर को सन्त श्री आसारामजी बापू आश्रम की ओर से लुधियाना में भव्य तुलसी पूजन समारोह/सत्संग का आयोजन किया गया जिसमे हजारों लोग शामिल हुए।

शहर में जहां एक तरफ जहां कुछ लोग मौज मस्ती में डूबे हुए थे वहीं शहर की दाना मंडी में एक ऐसा बड़ा पंडाल भी लगा था जहां हजारों लोग सत्संग में राम नाम जपते हुए श्री तुलसी पूजन कर रहे थे।

सत्संग में पूज्य सन्त श्री आसारामजी की शिष्या साध्वी तरुणा बहन जी ने उपस्थित श्रद्धालुओं को श्री तुलसी जी का महत्व बताते हुए कहा की आज वैज्ञानिक भी शास्त्रों की इस बात को मान रहे हैं कि तुलसी में जबरदस्त रोग प्रतिकारक शक्ति है यहां तक की तुलसी जी में कैंसर तक को खत्म करने के गुण हैं, ये वायु को स्वच्छ करती है। साध्वी जी ने उपस्थित लोगों को श्री तुलसी गायत्री का जाप करवाया और विधिवत श्री तुलसी पूजन भी करवाया।

इस आयोजन में विशेष रूप से विहिप/ बजरंग दल से श्री आशीष बोनी जी, श्री पाली सहजपाल जी, श्रीमान अमरीश मित्तल और अशवनी हिन्दू शामिल हुए। इस अवसर पर पंजाब प्रान्त बजरंग दल के सह संयोजक आशीष बोनी जी ने कहा की पूज्य बापू जी द्वारा शुरू किये तुलसी पूजन जैसे आयोजनों की आज समाज को बहुत आवश्यकता है।

बतादें की विहिप/बजरंग दल द्वारा भी शहर के कई स्थानों पर श्री तुलसी पूजन किया गया।