You are currently viewing लुधियाना : राम लला जी का मन्दिर अब बनके रहेगा, राम काज बिन कहाँ विश्रामा – चेतन मल्होत्रा

लुधियाना : राम लला जी का मन्दिर अब बनके रहेगा, राम काज बिन कहाँ विश्रामा – चेतन मल्होत्रा

PLN लुधियाना:(अनिल अग्निहोत्री) श्री राम जन्म भूमि न्यास की लुधियाना इकाई द्वारा शहर के सिविल लाइन क्षेत्र में एक बड़ी रथ यात्रा निकली गयी।

आज की इस रथ यात्रा में शहर के कई प्रसिद्ध लोगों ने भाग लिया। यात्रा में सुशोभित भगवान श्री राम जी के श्री चित्र के साथ प्रसिद्ध सन्त श्री सुखपाल जी महाराज विराजमान थे जो यात्रा के सारे रास्ते में बीच बीच लोगों को 9 दिसम्बर को दाना मंडी में होने वाले विराट धर्म सम्मेलन के बारे में बताते हुए वहां पहुंचने की प्रेरणा दे रहे थे।

इस सारे आयोजन के बारे में बताते हुए विभाग सह संयोजक चेतन मल्होत्रा ने बताया की सुप्रीम कोर्ट द्वारा मन्दिर पर निर्णय को 2019 तक टाल देने से अब सारा हिन्दू समाज आक्रोशित है और अति शीघ्र श्री राम लला जी का भव्य मन्दिर देखना चाहता है। इसलिए अब सारे देश में इस तरह के जनजागरण के कार्य चल रहे हैं।

आज की ये रथ यात्रा हैबोवाल से आरंभ हो कर श्री दण्डी स्वामी चौक से घुमार मंडी से होते हुए श्री दुर्गा माता मन्दिर जा कर सम्पन्न हुई। इस सारे मार्ग में लोगों ने यात्रा का कई जगह स्वागत किया और समापन पर श्री दुर्गा माता मन्दिर द्वारा लंगर प्रसाद वितरण किया गया।