You are currently viewing लुधियाना में आतंकियों के साथी मौलवी मोहम्मद के पकड़े जाने पर ये कह डाला हिन्दू समाज पार्टी के राष्ट्रीय महांसचिव मुकेश खुराना ने ….

लुधियाना में आतंकियों के साथी मौलवी मोहम्मद के पकड़े जाने पर ये कह डाला हिन्दू समाज पार्टी के राष्ट्रीय महांसचिव मुकेश खुराना ने ….

PLN लुधियाना : (राजेश भंडारी) जहां एक ओर तथाकथित बुद्धिजीवियों को और सेकुलर नेताओं को आंतकवाद का धर्म पता नहीं चल रहा है वहीं दूसरी ओर NIA ने ISI से सम्बन्ध होने की शंका में लुधियाना की एक मस्जिद से एक मौलवी को गत दिवस गिरफ्तार किया था।

इस पर तीखी प्रतिक्रिया देते हुए हिन्दू समाज पार्टी के राष्ट्रीय महांसचिव मुकेश खुराना ने कहा है की जहां पंजाब में खालिस्तानी फिर से सिर उठा रहे हैं, ऐसे में एक मस्जिद से मौलवी को NIA द्वारा ISI से सम्बंध होने की आशंका में गिरफ्तार किया जाना एक बड़े खतरे की ओर संकेत है। इससे साफ होता है की जिहादी अब पंजाब में भी प्रवेश कर गए हैं।

खुराना ने आगे कहा की अब पंजाब पुलिस को इस बात की जांच करनी चाहिए की इस मस्जिद को बनवाने के लिए पैसा कहाँ कहाँ से आया और कौन कौन लोग इस जिहादी खेल में लगे हुए हैं। उन्हाने कहा की हिन्दू समाज पार्टी सरकार से मांग करती है की जल्द से जल्द दोषी जिहादियों को पकड़ कर कठोर कार्रवाई करे।

इस अवसर पर उन्होंने लुधियाना के शाही इमाम पर सवाल खड़ा करते हए कहा की हिन्दू मुस्लिम भाई भाई करने वाले इमाम इस विषय पर मौन क्यों हो गए हैं ??