You are currently viewing लुधियाना : अपराधी सेर तो पुलिस सवा सेर, दबोच लिए 5 अपराधी, चोरी के एक्टिवा, कार, मोटरसाईकल और देसी कट्टा बरामद

लुधियाना : अपराधी सेर तो पुलिस सवा सेर, दबोच लिए 5 अपराधी, चोरी के एक्टिवा, कार, मोटरसाईकल और देसी कट्टा बरामद

Punjab Live News (PLN News)

PLN लुधियाना:{राजेश भंडारी} शहर में जहां अपराधियों ने नागरिकों के नाक में दम कर रखा है वहीं पुलिस भी इनको सेर का सवा सेर हो कर घेर रही है।

पुलिस की सतर्कता के चलते डिवीज़न नम्बर 5 की पुलिस को उस समय बड़ी सफलता हाथ लगी, जब पुलिस ने मिली एक गुप्त सूचना के अधार पर लूट की योजना बना रहे 5 अपराधियो को जवाहर नगर केम्प के समीप दबोच लिया। इन पकड़े गए आरोपियों की पहचान, यू पी के रहने वाले पप्पू सिंह पुत्र भगवान सरूप, शिमलापुरी के इंदरजीत सिंह पुत्र गुरदियाल सिंह, न्यू जनता नगर के रहने वाले सुखपाल उर्फ सोनू पुत्र अशोक कुमार, गिल रोड के रहने वाले दविंदर सिंह उर्फ कालिया पुत्र सुखदेव सिंह और जनता नगर के रहने वाले मुनीश कुमार पुत्र राम नरेन के रूप में हुई है।

पुलिस ने इनके कब्जे से एक देसी कट्टा, चोरी के चार एक्टिवा,एक मोटरसाइकिल ओर एक कार बरामद की है। पुलिस के आला अधिकारियों का कहना है की इन आरोपियों से पूछ ताछ के बाद अपराधों के और खुलासे होने की आशा है। बहरहाल पुलिस द्वारा इनके ऊपर अलग अलग धाराओ में केस दर्ज करके आगे की कार्रवाई आरम्भ कर दी है।

 

 

PLN न्यूज़
ADVT CONTACT
7837213007