You are currently viewing रिलीज हुआ ‘पीएम नरेंद्र मोदी’ फ़िल्म का ट्रेलर, Video में दिखा एक्‍टर विवेक ओबेरॉय का दमदार रोल,इस होगी फ़िल्म रिलीज, ट्रेलर देखें

रिलीज हुआ ‘पीएम नरेंद्र मोदी’ फ़िल्म का ट्रेलर, Video में दिखा एक्‍टर विवेक ओबेरॉय का दमदार रोल,इस होगी फ़िल्म रिलीज, ट्रेलर देखें

 

पिछले काफी दिनों चर्चा में रही भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी Prime Minister of India Narendra modi पर बनी बायोपिक के ट्रेलर का इंतजार हो रहा था और अब यह इंतजार खत्म हो गया है। क्योंकि पीएम मोदी पर बनी बायोपिक का ट्रेलर हाल ही में रिलीज कर दिया गया है जिसमें पीएम मोदी के जीवन की झलक दिखती है।  इस फिल्म में प्रधानमंत्री मोदी का किरदार विवेक ऑबेरॉय ने निभाया है।

बता दें कि पहले यह फिल्म 12 अप्रैल को रिलीज होने वाली थी। अब इसे और जल्दी लगाया जा रहा है। यह एक हफ्ते पहले यानी 5 अप्रैल के रिलीज की जा रही है। जाहिरतौर पर चुनावी माहौल का फायदा उठाने के लिए ऐसा किया जा रहा है। इस रिलीज से निर्माताओं को भी फायदा मिलेगा और नरेंद्र मोदी के प्रचार को भी बल मिलेगा।

पहले यह फिल्म मतदान के दौर शुरू होने के बाद रिलीज हो रही थी। 11 अप्रैल को मतदान का पहला चरण है। अब यह वोटिंग के चरणों से पहले ही आ जाएगी।

आप भी देखिये ये ट्रेलर… क्लिक करें