You are currently viewing मोदी की जीत की खुशी में युवक ने सीने पर चाकू से लिख डाला ‘मोदी’ , लहूलुहान हालत में युवक बोला मोदी के लिए हर कुर्बानी देने को तैयार

मोदी की जीत की खुशी में युवक ने सीने पर चाकू से लिख डाला ‘मोदी’ , लहूलुहान हालत में युवक बोला मोदी के लिए हर कुर्बानी देने को तैयार

बिहार : लोकसभा चुनाव में बीजेपी को प्रचंड बहुमत मिलने के बाद एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। दरअसल एक युवक ने भाजपा के जीतने की खुशी में पहले तो मिठाइंया बांटी और बाद में उसने चाकू से अपने सीने पर मोदी लिख लिया। घटना बिहार के मोतिहारी जिले की है।

सोशल मीडिया पर भी युवक की इस तस्वरी को काफी शेयर किया जा रहा है। मीडिया रिपोट्र्स के मुताबिक युवक का नाम सोनू पटेल है जो कि मोतिहारी जिले के तुरकौलिया थाना क्षेत्र का रहने वाला है। जब सोनू ने ऐसा किया तो उस दौरान उसके पास काफी संख्या में स्थानीय लोग मौजूद थे।

सोनू पटेल के पिता सुरेंद्र पटेल गांव में ही एक दुकान चलाते हैं। रिपोट्र्स के मुताबिक सोनू का कहना है कि मोदी देश का भविष्य हैं। सोनू ने कहा कि जब मोदी देश के लिए बलिदान देने के लिए तैयार हैं तो मैं उनके लिए अपनी जान भी कुर्बान नहीं कर सकता। स्थानीय लोगों के मुताबिक सोनू जीत के बाद काफी उत्साहित था उसने पहले मिठाइयां बांटी और बाद में अपने सीने पर चाकू से मोदी गोद लिया।