You are currently viewing मेरा बूथ सब से मजबूत अभियान : जालंधर के वार्ड 12 के महासचिव एडवोकेट नवजोत सिंह समेत कई भाजपाईयों ने सुना मोदी का संवाद

मेरा बूथ सब से मजबूत अभियान : जालंधर के वार्ड 12 के महासचिव एडवोकेट नवजोत सिंह समेत कई भाजपाईयों ने सुना मोदी का संवाद

प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी ने आज भाजपा कार्यकर्तायों से देशभर में ‘मेरा बूथ सबसे मजबूत’ अभियान के तहत नमो एप के जरिये देश भर के पार्टी कार्यकर्ताओं से संवाद किया।

इस संवाद को सुनने के लिए जालंधर के बीजेप मंडल 12 के महासचिव नवजोत सिंह (वरिष्ठ वकील) के निवास स्थान पर भाजपा कार्यकर्ता एकत्रित हुए।

इस मौके प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि आतंकी हमले के साथ-साथ दुश्मनों का मकसद होता है कि हमारी प्रगति रुक जाए, गति रुक जाए, देश थम जाए और उनके इस मकसद के सामने हर भारतीय को दीवार बन कर खड़ा होना है। प्रधानमंत्री का यह बयान ऐसे समय में आया है जब भारतीय वायुसेना द्वारा पाकिस्तान में जैश ए मोहम्मद के आतंकी शिविर को निशाना बनाया गया और उसके बाद पाकिस्तानी विमानों ने भारतीय वायु सीमा का उल्लंघन किया। 

मोदी नेकहा, ‘पूरा देश आज एक है और हमारे जवानों के साथ खड़ा है। देश का वीर जवान सीमा पर और सीमा के पार भी अपना पराक्रम दिखा रहा है। पूरा देश आज सेना के साथ खड़ा है।’  उन्होंने प्रत्येक देशवासी से आग्रह करते हुए कहा कि राष्ट्र निर्माण के महान यज्ञ में वो जिस भी दायित्व के साथ जुड़े हुए हैं उसे पूरी जिम्मेदारी के साथ निभाते चलें, वो पहले से अधिक गति से काम करें ।