You are currently viewing बॉलीवुड के जाने माने हास्‍य अभिनेता राजपाल यादव को 3 महीने की जेल

बॉलीवुड के जाने माने हास्‍य अभिनेता राजपाल यादव को 3 महीने की जेल

बॉलीवुड के जाने माने हास्‍य अभिनेता राजपाल यादव के फैंस के लिए बुरी खबर है। राजपाल यादव को लोन न चुकाने के आरोप में दिल्ली की एक अदालत ने 3 महीने जेल की सजा सुनाई है। यह लोन उन्होंने अपनी फिल्म ‘अता पता लापता’ के लिए ली थी। इस खबर से उनके फैंस को झटका लगा है। 

जानकारी के अनुसार राजपाल यादव ने फिल्म अता पता लापता के लिए दिल्ली के एक बिजनसमैन से 5 करोड़ रुपये लोन के रूप में लिए थे। लोग 2010 में राजपाल और उनकी पत्नी राधा ने लिया था। फ‍िल्‍म साल 2012 में रिलीज हुई और बॉक्‍स ऑफ‍िस पर बुरी तरह फ्लॉप हो गई थी। यही वजह रही कि राजपाल यादव बिजनेसमैन का लोन नहीं चुका पाए।

 

लोन न चुकाने के बाद दिल्ली की कंपनी मुरली प्रोजेक्ट्स ने राजपाल की कंपनी श्री नौरंग गोदावरी एंटरटेनमेंट के खिलाफ केस दर्ज कराया था। सजा का ऐलान होने के बाद दिल्ली हाई कोर्ट ने अभिनेता राजपाल को तुरंत हिरासत में लेने का आदेश दे दिया है। 

पहले भी हुई थी सजा
राजपाल यादव के साथ ये दूसरी बार है जब कोर्ट ने उन्‍हें सजा सुनाई है। इससे पहले इसी साल अप्रैल में चेक बाउंस मामले में दिल्ली के कड़कड़डूमा कोर्ट ने उन्‍हें 6 महीने की जेल की सजा सुनाई थी। बाद में उन्‍हें इस मामले में जमानत मिल गई। बता दें कि राजपाल यादव और उनकी पत्नी राधा की कंपनी के खिलाफ चेक बाउंस के सात मामले दर्ज हैं।