You are currently viewing बेटे की इस गलती से असिस्टेंट सब इंस्पेक्टर को चढ़ गया इतना गुस्सा कि जालंधर में थाने के बाहर अपने ही बेटे पर चला दी गोली,मचा हड़कंप

बेटे की इस गलती से असिस्टेंट सब इंस्पेक्टर को चढ़ गया इतना गुस्सा कि जालंधर में थाने के बाहर अपने ही बेटे पर चला दी गोली,मचा हड़कंप

जालंधर( PLN) जालंधर में सोढल मंदिर के नजदीक पड़ते थाना एक के बाहर एएसआई सुखराज सिंह को इतना प्रचंड क्रोध आ गया कि जिस बेटे को लाड प्रेम से पाल कर बड़ा किया उस पर ही गोली चला दी। 

लेकिन बेटे की बात करें तो बेटे ने अपने पिता की आज्ञा व उन की चाहत को लात मार कर परिवार की मर्जी के खिलाफ प्रेम विवाह रचा लिया। बस फिर क्या था ASI सुखराज सिंह को ये शादी बर्दास्त नही हुई और अपने ही बेटे पर गोली चला दी। हालांकि पुलिस थाना एक के एक पुलिस अधिकारी का कहना है कि गोली बेटे की तरफ नही बल्कि कुछ विपरीत दिशा में चलाई गई मतलब बेटे को केवल डराने के लिए गोली चलाई गई थी।

बाल बाल बच गया नवविवाहित बेटा

गनीमत ये रहा कि इस वारदात में एएसआई सुखराज सिंह का बेेटा बाल बाल बच गया। गोली चलने के बाद आसपास मौजूद लोगों में हड़कंप मच गया।

दरअसल सूत्रों के हवाले से ये पता चला है कि एएसआई सुखराज सिंह के बेटे ने गैर बिरादरी की लड़की से घरवालों की मर्जी के खिलाफ प्रेम विवाह कर लिया जिस के बाद सुखराज सिंह आगबबुला हो गए जिस के बाद आपसी बहस व कानासुनी के बाद विवाद बढ़ गया। जिस के बाद गुस्साए सुखराज सिंह ने अपने ही बेटे पर गोली चला दी। आप को बता दें कि गोली सर्विस रिवाल्वर से चला कर जान लेवा वारदात को अंजाम दिया गया है। गुस्से में चलाई गई गोली अगर बेटे को लग जाती तो पूरे परिवार के पर मुसीबतों का पहाड़ टूट पड़ता।