You are currently viewing बीमार बच्चे के इलाज के लिए मालिक से पैसे ना मिलने पर हुई बच्चे की मौत, गुस्साए पिता ने उठाया खौफनाक कदम

बीमार बच्चे के इलाज के लिए मालिक से पैसे ना मिलने पर हुई बच्चे की मौत, गुस्साए पिता ने उठाया खौफनाक कदम

बाबा मछ्ली वाले की हत्या करने वाला दोषी गिरफ्तार।

PLN लुधियाना: (राजेश भंडारी) गत सोमवार की रात को रेलवे स्टेशन के पास हुए कत्ल की गुत्थी को पुलिस ने सुलझा लिया है और आरोपी भी अब पुलिस की पकड़ में है।

इस बारे में जानकरी देते हुए ए डी सी पी गुरप्रीत सिकंद ने बताया कि थाना कोतवाली की पुलिस द्वारा अरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपी पीरू बन्दा मोहल्ले के रहने वाले बुटेली राम है। उन्होंने बताया की आरोपी मूल रूप से बिहार का रहने वाला है जिसने रंजिश के चलते इस पूरी वारदात को अंजाम दिया। अभी तक मिली जानकारी के मुताबिक आरोपी पहले बाबा मछ्ली वाले के पास ही काम करता था। अरोपी ने बाबा से पैसे लेने थे, पर बाबा उसे उसके पैसे नही दे रहा था।

13 जनवरी को आरोपी बुटेली राम का बेटा बीमार हो गया था जिसके चलते उसने बाबा मछ्ली वाले से अपने पैसे मांगे परन्तु बाबा ने साफ मना कर दिया, जिस वजह से बुटेली राम अपने बच्चे का इलाज नही करवा पाया और उसके बच्चे की मौत हो गयी। इसी बात का बदला लेने के लिए अरोपी ने सोमवार की रात को बाबा का कत्ल कर दिया। अब पुलिस द्वारा अरोपी पर मुकदमा दर्ज करके अगली कार्रवाई शुरू कर दी गयी है।