You are currently viewing संत श्री आशाराम जी बापू के बाद एक और संत को झूठे केस में फंसाने की साजिश, महिला शिष्य बोली – बाबा राम रहीम जैसा हाल कर दूंगी, और फिर इस संत से ठग लिए 40 लाख रुपये, शिकायत दर्ज , लड़की फरार*

संत श्री आशाराम जी बापू के बाद एक और संत को झूठे केस में फंसाने की साजिश, महिला शिष्य बोली – बाबा राम रहीम जैसा हाल कर दूंगी, और फिर इस संत से ठग लिए 40 लाख रुपये, शिकायत दर्ज , लड़की फरार*

संत श्री आशाराम जी बापू के बाद एक और संत को झूठे केस में फंसाने की साजिश, महिला शिष्य बोली – बाबा राम रहीम जैसा हाल कर दूंगी, और फिर इस संत से ठग लिए 40 लाख रुपये, शिकायत दर्ज , लड़की फरार

 

चंडीगढ़ ( अमन बग्गा) 80 वर्षीय वृद्ध संत श्री आशाराम जी बापू जिन पर छेड़छाड़ के झूठे आरोप लगाकर फर्जी केस में फसाया गया । और तो और इस छेड़छाड़ के मामले को देश भर की मीडिया ने बलात्कार का मामला बताकर तूल दिया। बिना किसी सबूत के आधार पर निर्दोष वृद्ध संत को फसाया गया।   

अब तक सन्तों पर ही अपने शिष्या को ठगने छेड़छाड़ करने आदि के आरोप लगते रहे हैं लेकिन पैसों के लालच में बहुत सी महिला शिष्याएं सन्तों को ब्लैकमेल करके पैसे एठने की फिराक में रहती है। और जब वो संत उन की पैसों की डिमांड पूरी नही करते अन्याय के आगे झुकते नही तो उन सन्तों को संत आशाराम जी बापू की तरह झूठे केस में फंसा कर जेल की सलाखों के पीछे पहुंचाने की कोई कसर नही छोड़ती।  सन्तों पर बेबुनियाद आरोप लगाकर फसाने की साजिशें करती है।

बाबा को लगाया 40 लाख का चूना

ऐसा ही एक मामला पंजाब में हुआ यहा एक बाबा को उनकी शिष्‍या ने ही ठग लिया। बाबा ने अब ठगी की शिकायत पुलिस के पास कराई। महिला ने बाबा को एक दो लाख नहीं बल्कि पूरे 40 लाख का चूना लगाया है।

अगर बाबा द्वारा ये 40 लाख महिला शिष्य को न दिए होते तो वह शिष्य छेड़छाड़ या बलात्कार के झूठे आरोप लगाकर बाबा को संत आशाराम जी बापू की तरह जेल में पहुंचा देती। और देशभर का बिकाऊ मीडिया चौबीसों घँटे बलात्कारी बाबा बलात्कारी बाबा कहकर राग अलापता 

और जैसे देश की मीडिया ने 82 वर्ष के बजुर्ग हिन्दू सन्त आशाराम जी बापू को बलात्कारी बलात्कारी शब्दों से जमकर बदनाम किया। हैरान करने वाली बार ये है कि आप RTI से संत आशाराम जी बापू मामले की डिटेल मंगवा कर खुद का दिमाग इस्तेमाल करो और फिर आप जानोगे कि संत आशाराम जी बापू मामले में लड़की का बलात्कार नही हुआ बल्कि केस केवल छेड़छाड़ का है। जो कि वो भी पूरी तरह से फर्जी । 

जानिए कैसे ठगे बाबा से 40 लाख

मिली जानकारी के अनुसार, बाबा सरुस्ती गिर भवानीगढ़ के पास गुखमड़ा में डेरा थेह वाला बख्शीवाला में रहते हैं। वहीं दूसरी तरफ पटियाला के नाभा रोड की रहने वाली गीता उर्फ रितु बाबा के पास परिवार के साथ डेरे में आया करती थी। एक दिन रितु की सास बाबा के पास आई और 7 हजार रुपए की मदद मांगी।

कुछ समय पश्चात रितु की सास ने बाबा को यह रकम लौटा दी। इसके बाद रितु ने बाबा से 1 लाख रुपए की रकम यह कहकर मांगी कि वह तीन महीने में पैसा लौटा देगी। इसी दौरान रितु ने बाबा को फोन करके बताया कि वह सीबीआई अफसर बन गई है।

इसके बाद रितु ने बाबा को धमकी देना शुरू कर दिया। साथ ही उन्होंने कहा कि वह बाबा का हाल गुरमीत राम रहीम जैसा कर देगी और उनके डेरे पर छापेमारी करवा देगी। रितु ने इस तरह बाबा को डरा-डराकर 40 लाख रुपए ठग लिए। इतने पैसे ऐंठने के बाद भी उसकी ब्‍लैकमेलिंग लगातार जारी रही।

आखिर तंग आकर बाबा ने एक दिन पुलिस को पूरी आपबीती सुना डाली। अब बाबा की शिकायत पर पुलिस ने महिला के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। हालांकि, महिला अब तक पुलिस के हाथ नहीं लगी है, वह फरार है।

न्यूज़ अधिक से अधिक शेयर करें