You are currently viewing फिरोजपुर में घुसे जैश ए मोहम्मद के लगभग आधा दर्जन आंतकी, सेना और पुलिस ने संभाला मोर्चा, हाई अलर्ट जारी

फिरोजपुर में घुसे जैश ए मोहम्मद के लगभग आधा दर्जन आंतकी, सेना और पुलिस ने संभाला मोर्चा, हाई अलर्ट जारी

(PLN) पंजाब काउंटर इंटेलिजेंस ने पंजाब भर के सभी जिलों के कमिश्नरस को एक पत्र जारी कर निर्देश दिए है कि जम्मू से जैश ए मोहम्मद के लगभग आधा दर्जन आंतकी पठानकोट के रास्ते पंजाब में घुसे होने की आशंका है। इन आंतकियों के पास भारी विस्फोटक होने की बात भी सामने आ रही है।
पंजाब में कोई बड़ा आंतकी हमला होने की आशंका जताई जा रही है।इन आतंकियों के फिरोजपुर में छिपे होने का शक जताया जा रहा है। पंजाब के सभी जिलों में हाई अलर्ट जारी कर दिया गया है। बॉर्डर एरिया पर सुरक्षा बढ़ा दी गई है। सर्च अभियान चलाए जा रहे है। चपे चपे पर नाकेबंदी कर तलाशी ली जा रही है। शहरों की इन्टर्नस और बॉर्डर के एरिया पर नाकेबंदी कर तलाशी ली जा रही है। आने जाने वाहनों की अच्छी तरह से चेकिंग की जा रही है।

आप को बता दे कि बीते दिनी हथियार बंद लोगों ने पठानकोट से इनोवा कार छीन कर फरार हो गए थे।

वही जालंधर की बात करें तो जालंधर पुलिस अलर्ट हो गयी है क्यों कि जालंधर के सिटी इंस्टिट्यूट में बीते दिनी कश्मीरी विद्यार्थी भी पकड़े गए थे और यासिर रफीक बट्ट, इदरीश शाह व जाहिद गुलजार की गिरफ्तारी के दौरान पुलिस को कमरे के किट बैग से एक किलो विस्फोटक सामग्री व एक एके 56 मिली थी। वही मकसूदां थाने में 14 सितंबर की रात करीब 8 बजे बाहर से बम फेंककर लगातार चार धमाके किए गए थे। ब्लास्ट के लिए हैंड ग्रेनेड या उसी तरह का हैंडमेड विस्फोटक इस्तेमाल किया गया था।