You are currently viewing प्लाट व फ्लैट देने के नाम लोगों के साथ 3 करोड़ की धोखाधड़ी करने के मामले में KBCL के डायरेक्टर पर केस दर्ज

प्लाट व फ्लैट देने के नाम लोगों के साथ 3 करोड़ की धोखाधड़ी करने के मामले में KBCL के डायरेक्टर पर केस दर्ज

अमन बग्गा – चीफ एडिटर

PUNJAB LIVE NEWS (PLN)

करनाल : लोगों को प्लाट और फ्लैट देने के नाम केबीसीएल इंडिया लिमिटेड कंपनी द्वारा करीब 3 करोड़ रुपये की ठगी करने का मामला सामने आया है। कंपनी लोगों को ना तो प्लाट दे रही है और ना ही रुपये। लोगों की धमकियां से तंग आकर कंपनी में ही काम करने वाले एक व्यक्ति ने पुलिस को शिकायत दी है। शिकायत कर्ता विनोद कुमार की शिकायत पर पुलिस ने केबीसीएल के चेयरमैन कम मैनेजिंग डायरेक्टर जय कृष्ण राणा के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

शिव कॉलोनी निवासी विनोद कुमार ने बताया कि केबीसीएल इंडिया लिमिटेड कंपनी की करनाल ब्रांच में कंप्यूटर ऑपरेटर का कार्य करता था। इस कंपनी करनाल में अनेक लोगों से प्लाट और फ्लैट देने के नाम पर करीब 3 करोड़ रुपये ठगे हुए हैं। जिन लोगों ने इस कंपनी में रजिस्ट्रेेशन कराया हुआ है वह अब अपने रुपये मांग रहे हैं और उसे गालियां देते हैं। जान से मारने की भी धमकी दे रहे हैं, लेकिन कंपनी एक भी रुपया वापस करने को तैयार नहीं है।

विनोद ने बताया कि मथुरा हाईवे आगरा की केबीसीएल इंडिया कंपनी में अप्रैल 2010 से फील्ड कार्यकर्ता के रूप में करनाल ब्रांच में काम करता था, लेकिन 7 जुलाई 2010 को उसे कंपनी की करनाल ब्रांच पर कंप्यूटर आपरेटर कम कैशियर के पद पर लगाया। उन्होंने एजेंट बनाने होते थे। ग्राहक स्वयं भी कंपनी की ब्रांच में जमा कराकर रसीद ले जाते थे। करनाल ब्रांच में कई मैनेजर आए और अंतिम मैनेजर राजेंद्र कुमार निवासी पानीपत ने भी काम किया।