You are currently viewing पिस्तौल तानते हुए बदमाश बोले गाड़ी चाहिए या जिंदगी, पंजाब में लेबर फेड के चेयरमैन से लूटी क्रेटा कार और नकदी, नकाबपोश बदमाशों की आंतकी होने की आशंका

पिस्तौल तानते हुए बदमाश बोले गाड़ी चाहिए या जिंदगी, पंजाब में लेबर फेड के चेयरमैन से लूटी क्रेटा कार और नकदी, नकाबपोश बदमाशों की आंतकी होने की आशंका

अमृतसर( PLN) लेबर फेड विभाग के कार्य को निपटा कर साथियों संग चंडीगढ़ से सफेद रंग की करेटा गाड़ी नं.पी.बी.02.डी.क्यू.7374 से  वापस लौट रहे फेड तरनतारन के चेयरमैन गुरदयाल सिंह निवासी अमृतसर से रात्रि 10 बजे के करीब 4 अज्ञात लुटेरेें हथियारों की नोक पर जबरदस्ती क्रेटा गाड़ी और नकदी छीन कर फरार हो गए।

गाड़ी चाहिए या फिर जिंदगी।

अमृतसर के तरनतारन रोड स्थित गंडा सिह कॉलोनी निवासी चेयरमैन गुरदयाल सिंह ने थाना जंडियाला गुरु को दी शिकायत में बताया कि वह लेबर फेड तरनतारन के चेयरमैन हैं। वह अपनी क्रेटा गाड़ी में लेबर फेड के बोर्ड ऑफ डायरेक्टर बलबीर सिह, गुरसाहिब सिह व बेअंत सिह के साथ चंडीगढ़ में बैठक में भाग लेने के बाद रात करीब दस बजे साथियों के साथ जडियाला गुरू-तरनतारन रोड से निकलती पक्खोके लिंक पर पहुंचे तो 4 नकाबपोश बदमाशों ने क्वेटा गाड़ी के आगे अपनी गाड़ी खड़ी कर दी।

क्वेटा गाड़ी के रुकते ही दूसरी गाड़ी से चार नकाबपोश युवक निकले जिनमें से दो के पास पिस्तौल व दो के पास तेजधार हथियार थे। एक युवक ने आते ही हवा में दो फायर किए। उन्हें गाड़ी छोड़ने के लिए कहा। इन्कार करने पर युवक ने उन्हें धमकी दी कि गाड़ी चाहिए या फिर जिंदगी। जिसके बाद वह गाड़ी से बाहर आ गए। लुटेरे जाते समय उन सभी से करीब 25-26 हजार रुपये की नकदी व गाड़ी लेकर फरार हो गए। इसके बाद उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दी।

 

आंतकी होने की आशंका

पीड़ित गुरदयाल सिंह ने आशंका जाहिर की है कि ये बदमाश आंतकी भी हो सकते है । उन के पास काफी मात्रा में हथियार होने का शक में है। इस लिए पुलिस को इसे बेहद गम्भीरता से लेना चाहिए। और कोई भी अप्रिय घटना घटे उस से पहले इन अपराधियो को गिरफ्तार कर लेना चाहिए। पुलिस प्रशासन का कहना है कि फिलहाल यह कहना मुश्किल है कि वह लुटेरे हैं या फिर आतंकवादी हैं।

मोके पर एस.पी.डी. हरपाल सिंह भारी पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंच कर जांच शुरू कर दी । पुलिस ने तुरंत आसपास के इलाकों में नाकेबंदी कर छानबीन शुरू कर दी।