You are currently viewing पत्रकार निखिल शर्मा के हक में सड़कों पर उतरेगी DIGITAL मीडिया एसोसिएशन, शाम 4 बजें DC दफ्तर के बाहर पत्रकार करेंगे प्रदर्शन

पत्रकार निखिल शर्मा के हक में सड़कों पर उतरेगी DIGITAL मीडिया एसोसिएशन, शाम 4 बजें DC दफ्तर के बाहर पत्रकार करेंगे प्रदर्शन

 

जालंधर में बीते दिन पत्रकार निखिल शर्मा के साथ जिला प्रशासन द्वारा धक्केशाही करने के आरोपो के बाद डिजिटल मीडिया एसोसिएशन DMA कड़े शब्दों में निंदा करता है ! इसी बात की नाराजगी जताते हुए DMA समेत आज शहर का सारा पत्रकार भाईचारा शाम करीब 4 बजे जिलाधीश कार्यालय के बाहर प्रदर्शन करेगा !

डिजिटल मीडिया एसोसिएशन शहर के सभी तमाम पत्रकारों से निवेदन करता है की इस गंभीर परिस्थिति में निखिल शर्मा व उनके परिवार के साथ किये गए जिला प्रशासन के रवैये के खिलाफ मिलकर आवाज उठाने के लिए एक जुटता का संदेश पहुंचाने के लिए अवश्य पहुंचें !

आपको बता दें कि बीते दिन शहर के पत्रकार निखिल शर्मा व उनके परिवार के साथ धक्केशाही करते हुए उन्हें क्वारंटीन कर दिया था, क्योंकि पत्रकार निखिल शर्मा ने जिला प्रशासन द्वारा निजात्म नगर इलाके को अनदेखा करने का काला सच उजागर किया था !