You are currently viewing पत्रकारों को डीसीपी के सामने धमकी, मूकदर्शक बन खड़े तमाशा देखते रहे डीसीपी,  पत्रकारों ने लगाया DCP के दफ्तर के बाहर धरना

पत्रकारों को डीसीपी के सामने धमकी, मूकदर्शक बन खड़े तमाशा देखते रहे डीसीपी, पत्रकारों ने लगाया DCP के दफ्तर के बाहर धरना

जालंधर : पत्रकार कमल किशोर के जीजा के खिलाफ एक शिकायत के मामले मेंं डीसीपी परमार से मिलने आए कुछ पत्रकारों को दूसरी पार्टी एक युवक ने सरेआम पत्रकारों को जान से मारने की धमकियां दे डाली।

डीसीपी परमवीर सिंह परमार के दफ्तर के अंदर इस युवक की हिम्मत तो देखिए डीसीपी के सामने पत्रकारों को धमकाया गया। और शर्मनाक बात ये रही कि डीसीपी मूक दर्शक बन खड़े तमाशा देखते रहे।

इस बात से पत्रकारों को गुस्सा इस कदर फुट पड़ा कि पत्रकारों ने पेमा के अध्यक्ष सुरिंदर पाल के नेतृत्व में डीसीपी के दफ्तर बाहर बेेेठ कर धरना लगा दिया।

करीब एक घंटे तक चले धरने के बाद एडीसीपी परमिंदर सिंह भंडाल ने सारी स्थिति संभाली और शिकायत की जांच खुद करने के लिए कहा।

प्रिंट एंड इलेक्ट्रानिक मीडिया एसोसिएशन के प्रधान सुरिंदर पाल ने बताया कि डीसीपी को जालंधर के सांसद संतोख सिंह चौधरी और बिक्रम सिंह मजीठिया का संरक्षण प्राप्त है, जिस कारण उन्होंने पत्रकारों का साथ नहीं दिया। उन्होंने कहा कि पूरा मामला तब शांत हुआ, जब डीसीपी परमार से जांच लेकर एडीसीपी भंडाल को सौंपी गई।