You are currently viewing पंजाब के हिन्दू संगठनों को चुनोती, अब इस whatsAap ग्रुप में हिन्दू देवीदेवताओं के खिलाफ देखिये कैसे जहर उगला गया, अब देखते है कौन हिन्दू वीर करेगा ये चुनोती स्वीकार

पंजाब के हिन्दू संगठनों को चुनोती, अब इस whatsAap ग्रुप में हिन्दू देवीदेवताओं के खिलाफ देखिये कैसे जहर उगला गया, अब देखते है कौन हिन्दू वीर करेगा ये चुनोती स्वीकार

ये न्यूज़ अन्य ग्रुप्स में शेयर करना न भूलें?????

 

जालन्धर (अमन बग्गा) जालंधर के हिन्दू संगठनों को एक और हिन्दू विरोधी शख्स ने देवी देवताओं को बेहद गन्दे व भद्दे तरीके से अपमानित करके चुनोती दी है।

अब देखना ये होगा कि कौन कौन से संगठनों के हिन्दू नेताओं की रगों में दौड़ने वाला खून उबाला मारता है।और इस शख्स पर कानूनी कार्रवाई करवाकर इस सलाखों के पीछे पहुंचाता है। कौन हिन्दू वीर इस चुनोती को स्वीकार करता है।

हिन्दू धर्म पर एक के बाद एक प्रहार हो रहे है। मन्दिरों में तोड़फोड़ , हिन्दुओ पर हमले,धर्म परिवर्तन, हिन्दू सन्तों के खिलाफ साजिशें, आश्रमो की जमीनों पर कब्जे, हिन्दू विरोधी फिल्में और सोशल मीडिया पर हिन्दू देवी देवताओं व सन्तों का अपमान आदि षडयंत्र धड़ल्ले से चल रहा है। वजह एक ही है हिंदुओं की सहिष्णुता,

हिंदुओं की सहिष्णुता शांत व अहिंसा प्रिय स्वभाव को हिन्दू विरोधियों ने कमजोरी मान लिया है। इसी के चलते हिन्दू धर्म पर एक के बाद एक प्रहार किये जा रहे है।

ऐसे में हरेक हिन्दू को आवाज उठानी चाहिए ये कार्य केवल हिन्दू संगठनों का ही नही है। और नही तो कम से कम जो हिन्दू आवाज उठाते है ऐसे हिन्दूओ का समर्थन करना चाहिए।

अब एक ओर हिन्दू विरोधी ने किया हिन्दू देवी देवताओं को अपमानित – हिंदुओं को चुनोती

हरकत इतनी गिरि हुई है कि किसी भी धर्म को मानने वाला आहत हो जाये। हिन्दू देवी देवताओं के खिलाफ गन्दी व भद्दी शब्दावली इस्तेमाल कर जस्सा सिंह रामगढ़िया नाम के व्हाट्सअप ग्रुप में 7973830763 (mr. रामगढ़िया) नंबर से मेसेज भेजा गया है। इस ग्रुप को क्रिएट करने वाले ग्रुप एडमिन का 7508511236 है। इस ग्रुप जालंधर के कई प्रतिष्ठित राजनेता व पत्रकार भी एड है

बीते कुछ दिन पूर्व हिन्दू नेता ने इसी तरह के मैसेज व्हाट्सएप में डालने वाले होशियारपुर बार एसोसिएशन के सदस्य एडवोकेट प्रितपाल जीत सिंह पर मामला दर्ज करवाया था। 

ये बेहद ही भद्दी व गिरी हुई हरकत की गई ‘जस्सा सिंह रामगढिया नामक व्हाट्सएप ग्रुप में

इस शख्स की घिनोनी हरकत ने करोड़ो हिंदुओं की आस्था पर प्रहार कर उन की धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाई है।

अब देखना ये होगा कि इस हिन्दू विरोधी के खिलाफ कितने हिन्दू संगठन व धर्म रक्षक हिन्दू आवाज उठाते है। कम से कम हिन्दू नेताओं को तो हिन्दू विरोधी शख्स की भद्दी व गन्दी सोच के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने के लिए आगे आना चाहिए। क्यों कि हिन्दू धर्म की रक्षा अगर हिन्दू ही नही करेंगे तो कौन करेगा।

इस लिए हिंदु संगठनों को धर्म की चिंता हो तो इस शख्स को आड़े हाथों लेते हुए कानूनी कार्रवाई करने के लिए आगे आना चाहिए।