You are currently viewing पंजाब के गांवों में वोटिंग जारी, जालंधर में दूल्हा पहुंचा वोट डालने, टांडा में 91 वर्षीय बजुर्ग महिला ने डाला वोट, फिरोजपुर में मतदान पेटी को लगा दी आग एक की मौत, अजनाला में कांग्रेसियों ने एकदूजे पर बरसाई ईंटे, पटियाला में खूनी झड़प,अमृतसर में अकाली कांग्रेसी उलझे

पंजाब के गांवों में वोटिंग जारी, जालंधर में दूल्हा पहुंचा वोट डालने, टांडा में 91 वर्षीय बजुर्ग महिला ने डाला वोट, फिरोजपुर में मतदान पेटी को लगा दी आग एक की मौत, अजनाला में कांग्रेसियों ने एकदूजे पर बरसाई ईंटे, पटियाला में खूनी झड़प,अमृतसर में अकाली कांग्रेसी उलझे

 

पंजाब के 13,276 गांवों में पंचों एवं सरपंचों चुनने के लिए वोटर्स आज 8 बजे से शाम 4 बजे तक वोटिंग कर रहे है । आज शाम ही मतगणना होने के बाद नतीजे आ जाएंगे  पंचायत चुनावों में 1 करोड़ 27 लाख मतदाता के हाथ मे उम्मीदवारों की हार जीत का फैंसला हैं।

अजनाला में कांग्रेस वर्करों ने बरसाई ईंटे

वही अजनाला के गांव चाड़पुर में पंयाचती चुनावों के दौरान कांग्रेसी नेता ही आपस में लड़ पड़े । उन का गुस्सा इस कदर हावी हुआ कि उन्होंने एक दूसरे पर जमकर ईट-पत्थर बरसा दिए।  इस बवाल में कई लोग जख़्मी हो गए।

फिरोजपुर में मतदान पेटी को लगाई आग

फिरोजपुर के गांव लखमीर के उताड़ में शरारती तत्वों ने बैल्ट पेपर छीनकर मतदान पेटी को आग लगा दी। और गाड़ी में भागते समय एक 60 वर्ष के वृद्ध पर गाड़ी चढ़ा दी जिस से उस की मौत हो गई।

अमृतसर में अकाली और कांग्रेसी उलझे

अमृतसर में मजीठा रोड पर स्थित राम नगर में अकाली और कांग्रेसी उम्मीदवार व पार्टी वर्कर एक दूसरे पर जाली वोट डालने का आरोप लगाआपस में उलझ गए। इस दौरान मजीठा रोड पर जाम लगाकर प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी की ।

पटियाला में खूनी झड़प

पटियाला के हीरागढ़ गांव में 2 गुटों में हिंसक लड़ाई हो गई। इस लड़ाई में कुछ युवकों लहूलुहान हो गए। आरोपी है कि कुछ लोग नकली वोट डाल रहे थे, जिस वजह से झगड़ा हो गया।

जालंधर में दूल्हा पहुंचा वोट डालने

वही जालंधर की बात करे तो गांव रसूलपुर ब्राह्मणा में कमलप्रीत सिंह की आज शादी होने के बावजूद दूल्हा के वेशभूषा में शादी की बारात ले जाने से पहले वोट डालने मतदान केंद्र पहुंच के वोट डाली।

91 वर्षीय बुजुर्ग महिला ने डाली वोट

टांडा इलाके में 91 वर्षीय बुजुर्ग महिला को परिजन उठाकर पोलिंग बूथ में ले कर आये जहा वृद्ध महिला ने आकर वोट डाली।