You are currently viewing देवभूमि उत्तराखंड में रेप जिहाद का कहर जारी, अब है बलात्कार का दोषी सलमान

देवभूमि उत्तराखंड में रेप जिहाद का कहर जारी, अब है बलात्कार का दोषी सलमान

PLN : जिहादी संक्रमण से लगातार संक्रमित होती देवभूमि उत्तराखंड से बलात्कार का एक और सनसनीखेज मामला सामने आया है जहाँ रुड़की की एक छात्रा को नशा सुंघाकर अपहरण कर मुजफ्फरनगर ले जाने के बाद सलमान नामक युवक ने होटल में उसके साथ दुष्कर्म कर डाला। छात्रा किसी तरह उसके चंगुल से छूटकर मुजफ्फरनगर पुलिस के पास पहुंची और परिजनों को जानकारी दी। छात्रा के परिजन उसे लेकर रुड़की पहुंचे और पुलिस को इसकी शिकायत कर दी। पुलिस ने परिजनों की शिकायत पर आरोपी युवक के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है। पीड़ित लड़की सिविल लाइंस कोतवाली क्षेत्र स्थित एक गांव की रहने वाली है और रुड़की के एक कॉलेज में पढ़ती है।

खबर के मुताबिक, छात्रा को कॉलेज में सलमान नाम का लड़का मिला। आरोप है कि सलमान ने उसे नशीला पदार्थ सूंघा दिया और उसे मुजफ्फरनगर ले गया। जहां युवक ने उसे एक होटल में बंधक बनाकर दुष्कर्म किया। छात्रा किसी तरह आरोपी के चंगुल से छूटकर मुजफ्फरनगर कोतवाली पहुंच गयी। यहां छात्रा ने पुलिस को घटना की जानकारी दी, इसके बाद मुजफ्फरनगर पुलिस ने मामले की जानकारी उसके परिजनों को दे दी।

घटना की सूचना मिलते ही छात्रा के परिजन मुजफ्फरनगर पहुंचे और छात्रा को देर शाम वापस लेकर रुड़की चले गए। यहां परिजनों ने सिविल लाइंस कोतवाली पहुंचकर पुलिस को मामले की जानकारी देते हुए शिकायत दर्ज करवा दी। कोतवाली प्रभारी अमरजीत सिंह ने बताया कि छात्रा के परिजनों की शिकायत पर भंगेड़ी महावतपुर निवासी सलमान के खिलाफ दुष्कर्म सहित अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आरोपी अभी है तथा जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा।