You are currently viewing डिप्स नूरमहल में रन फॉर फन प्रतियोगिता आयोजित, बच्चों ने उठाया लुत्फ

डिप्स नूरमहल में रन फॉर फन प्रतियोगिता आयोजित, बच्चों ने उठाया लुत्फ

जालंधर: खेल हमारे शरीर तथा दिमाग को चुस्त व तंदरूस्त रखने में सदैव सहायक सिद्ध होते है। इसी उदेश्य को मुख्य रखते हुए डिप्स नूरमहल में रन फॉर फन प्रतियोगिता का आयोजन किया गया।

इस खेल प्रतियोगिता में मानस्वी, तेजस, आशीश, रेहान तथा अरनव वितेजा रहे। टाईनी टाट्स के लिए आयोजित इस प्रतियोगिता में सभी ने बढ़ चढ़ कर भाग लिया तथा अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन किया। इस गतिविधि की अध्यक्षता स्कूल की प्रिंसीपल मिस पूनम ने की।

इस प्रतियोगिता में प्री-नर्सरी के विद्यार्थियों ने गुब्बारे फोडऩा, नर्सरी कक्षा ने हर्डन रेस, के.जी के विद्यार्थियों ने लैमन स्पून रेस तथा प्रैप कक्षा के विद्यार्थियों ने पिक द टैडी रेस में भाग लेकर अपने खेल कौशल को सबके समक्ष प्रस्तुत किया। इस गतिविधि में विद्यार्थियों के अभिभावकों तथा अध्यापकों के लिए म्यूजिकल चेयर्स का आयोजन किया गया।

जिसे खेलते समय अभिभावकों ने इसका भरपूर आनंद उठाया। विभिन्न प्रतियोगिता में विजेता विद्यार्थियों मानस्वी, तेजस, आशीश, रेहान तथा अरनव को स्कूल की प्रिंसीपल ने उनकी जीत पर बधाई दी तथा उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना करते हुए प्रमाण पत्र देकर पुरस्कृत किया । इस अवसर पर स्कूल का सारा स्टाफ भी उपस्थित था।