You are currently viewing टीचर के प्यार में पागल युवक ने क्लास में चाकू से गला काट कर की टीचर की हत्या, और खुद लगाया फंदा

टीचर के प्यार में पागल युवक ने क्लास में चाकू से गला काट कर की टीचर की हत्या, और खुद लगाया फंदा

चेन्नई. तमिलनाडु के विल्लुपुरम जिले में एकतरफा प्यार में पागल एक युवक ने स्कूल टीचर की चाकू मारकर हत्या कर दी. इसके बाद आरोपी ने खुद भी काजू के एक बाग में जाकर आत्महत्या कर ली. उसकी लाश वहां एक पेड़ से लटकी मिली. पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए हैं.राजशेखर ने चाकू से उस पर हमला बोल दिया. उसने राम्या पर एक बाद एक कई वार किए. और फिर आरोपी ने राम्या का गला काट दिया.

खून से लथपथ क्लासरूम में पड़ी थी राम्या

वारदात के बाद स्कूल के बाकी टीचर और बच्चे क्लासरूम में पहुंचे तो राम्या खून से लथपथ जमीन पर पड़ी थी। उसे पास के सरकारी अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस आरोपी युवक की तलाश में छापेमारी कर रही है।

आरोपी ने मैसेज भेजा- खुदकुशी करने जा रहा हूं

टीचर के पिता सुब्रमण्यम ने पुलिस को बताया कि राजशेखर नाम का युवक शादी करने के लिए राम्या पर दवाब बना रहा था। वह स्कूल आते-जाते वक्त रास्ते में अक्सर बेटी को रोक लेता था और बहस करता था। पुलिस के मुताबिक, राजशेखर ने सुबह अपनी बहन को मैसेज भेजकर कहा था कि वह आत्महत्या करने जा रहा है।