You are currently viewing जालंधर में 4 विधानसभा हलकों में यूथ कांग्रेस ने हाथों में पोस्टर पकड़ कर किया मोदी सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन. गरीबों के खातों में 7500 रुपये डालने की रखी मांग

जालंधर में 4 विधानसभा हलकों में यूथ कांग्रेस ने हाथों में पोस्टर पकड़ कर किया मोदी सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन. गरीबों के खातों में 7500 रुपये डालने की रखी मांग

जालंधर ( अमन बग्गा )राजीव गांधी की पुण्य तिथि पर युवा कांग्रेस जालंधर के अध्यक्ष अंगद दत्ता के दिशा निर्देशों पर कांग्रेस के युवा नेताओं ने हाथों में पोस्टर पकड़ कर मोदी सरकार के खिलाफ प्रदर्शन किया।

इस मौके अंगद दत्ता ने कहा कि आज यूथ कांग्रेस ने शहरी के सभी विधानसभा क्षेत्रों में पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी जी की पुण्य तिथि पर केेंद्र की मोदी सरकार से अपील की है कि गरीबों के जनधन खातों में 7500 रुपये महीना डाला जाये ताकि जरूरत मन्द व असहाय लोगों को लॉकडाउन की वजह से हो रही परेशानी से राहत मिल सके।

इस मौके दत्ता ने कहा कि राजीव गांधी देश के सबसे युवा प्रधानमंत्री थे। आधुनिक भारत के दृष्टिकोण के साथ, उन्होंने भारत में क्रांतिकारी दूरसंचार और आईटी लाकर आधुनिकीकरण के मार्ग पर भारत का नेतृत्व किया। राष्ट्र हमेशा उन को याद रखेगा। 

उन्होंने आगे कहा कि लॉकडाउन ने प्रवासी और गरीबों को बुरी तरह प्रभावित किया है। मदद के हाथ बढ़ाने और उन्हें न्याय देने के लिए वे युवा कांग्रेस नियमित रूप से उनके कल्याण के लिए उनकी मदद कर रही हैं।

उन्होंने कहा कि हम केंद्र सरकार से BPL परिवारों को 7500 रुपये का भुगतान करने की मांग करते है। 

इस मौके रणदीप संधू,  बॉब मल्होत्रा, जसकरन सोही, चरणप्रीत चन्नी, सनी कुमार, परवीन कुमार, इशु कालरा, अभिषेक जैन, करण पाठक मौजूद थे।