You are currently viewing जालंधर में पंजाब केसरी के पत्रकार अजीत सिंह बुलंद पर कातिलाना हमला करने वाले हमलावर पुलिस की गिरफ्त से दूर, पत्रकारों में रोष

जालंधर में पंजाब केसरी के पत्रकार अजीत सिंह बुलंद पर कातिलाना हमला करने वाले हमलावर पुलिस की गिरफ्त से दूर, पत्रकारों में रोष

जालंधर : ‘पंजाब केसरी’ के प्रतिनिधि अजीत सिंह बुलंद पर हुए हमले मामले में 3 दिन बीत जाने पर भी पुलिस अभी तक आरोपियों को काबू नहीं कर पाई है जिसको लेकर पत्रकार समाज में भारी रोष है। 

वहीं सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक आरोपी पारस और तोता खुलेआम शहर में मोटरसाइकिल पर घूमते हुए देखे गए हैं, जबकि इस संबंध में एस.एच.ओ. विजय कुंवरपाल का कहना है कि आरोपियों की तलाश की जा रही है, जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा। 

पुलिस नाकों पर रुक कर निकल गए आरोपी

सूत्रों की मानें तो उक्त आरोपियों पर 8 मामले दर्ज होने के बावजूद अब तक कोई भी गिरफ्तारी नहीं हुई है, क्योंकि उनकी कथित राजनीतिक पहुंच के कारण पुलिस पर दबाव बनाया जा रहा है। पारस और तोता के 2 पुलिस नाकों पर मोटरसाइकिलों पर देखे जाने की चर्चा है जहां उन्हें पुलिस कर्मचारियों द्वारा रोका गया, मगर उन्होंने फोन पर किसी रसूखदार शख्स की बात करवाई और निकल गए।   

मन्नू, नन्नू की लोकेशन अनट्रेस, 15 हमलावरों में से 4 की ही हुई पहचान

इसके अलावा पुलिस घटना में नामजद बदमाशों मन्नू और नन्नू की अभी तक लोकेशन तक ट्रेस नहीं कर पाई है। हमले करने वाले करीब 15 आरोपियों में से 4 लोगों को ही पुलिस ट्रेस कर पाई है तथा अन्य के बारे में कोई जानकारी नहीं है। यह घटनाक्रम पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवालिया निशान खड़ा कर रहा है। 

पारस अरोड़ा के नंबर से खुलेआम दी जा रही गालियां और धमकियां  

वहीं सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार व्हाट्सएप ग्रुपों में पारस अरोड़ा के नंबर से नॉर्थ हलके के पूर्व विधायक के.डी. भंडारी को गालियां दी जा रही हैं और सरेआम धमकियां दी जा रही हैं। यह मामला शहर के राजनीतिक व्हाट्सएप ग्रुपों में वायरल हो रहा है।