You are currently viewing जालंधर में कुल 3751 कोरोना Positive मरीजों में अब तक 2469 मरीज हो चुके ठीक. पढ़ें पूरी डिटेल

जालंधर में कुल 3751 कोरोना Positive मरीजों में अब तक 2469 मरीज हो चुके ठीक. पढ़ें पूरी डिटेल

PLN – जालंधर में आज 62 और मरीज़ों को जो कोविड -19 से प्रभावित थे इलाज उपरांत छुट्टी दे दी गई है। इनमें 11 स्थानीय सिविल अस्पताल, 18 कोविड केयर सैंटर मैरीटोरियस स्कूल, दो मिलटरी और एक बी.एस.एफ. अस्पताल, 13 प्राईवेट अस्पताल से शामिल हैं जिनको इलाज उपरांत छुट्टी दी गई।

इस के इलावा 20 मरीज़ों ने घर में एकांतवास का समय पूरा किया । इस तरह अब तक ज़िले में 2469 मरीज़ों ने कोविड -19 पर जीत हासिल की जा चुकी है।

ठीक हुए मरीज़ों ने डाक्टरों, नर्सों और स्वास्थ्य वरकरों का उनके इलाज दौरान की गई मेहनत, लगन और वचनबद्धता से प्रशंसा की गई।

उन्होनें कैप्टन अमरिन्दर सिंह मुख्यमंत्री पंजाब के नेतृत्व वाली राज्य सरकार की तरफ से उनके इलाज के लिए किये गए पुख्ता प्रबंधों की भी प्रशंसा की गई।

डिप्टी कमिशनर जालंधर श्री घनश्याम थोरी ने बताया कि राज्य सरकार की तरफ से कोरोना वायरस को फैलने से रोकने के लिए ठोस उपरालों करने के साथ साथ ख़ास ध्यान दिया जा रहा है। उन्होनें बताया कि राज्य सरकार की तरफ से राज्य में टैस्ट करने की सामर्थ्य को बढ़ाने के इलावा स्वास्थ्य सुविधाएं को भी तेज़ी के साथ बढ़ाया जा रहा है।

श्री थोरी ने बताया कि राज्य सरकार की तरफ से कोविड -19 समीपता को फैलने से रोकने के लिए टैस्ट, पहचान और इलाज की रणनीति को अपनाया गया है। उन्होनें बताया कि वह दिन दूर नहीं जब जालंधर पूरी तरह कोविड -19 मुक्त हो जायेगा।

 

जालंधर में 24 घँटे मिले 124 Positive case और 6 मौतें हो गई है।