You are currently viewing जालंधर में कांग्रसी सरपंच ने गुंडों से करवाया PTC न्यूज़ के पत्रकार पर जानलेवा हमला . दोषियों पर FIR दर्ज कर जल्द से जल्द किये जायें गिरफ्तार : डिजिटल मीडिया एसोसिएशन (DMA)

जालंधर में कांग्रसी सरपंच ने गुंडों से करवाया PTC न्यूज़ के पत्रकार पर जानलेवा हमला . दोषियों पर FIR दर्ज कर जल्द से जल्द किये जायें गिरफ्तार : डिजिटल मीडिया एसोसिएशन (DMA)

 

जालंधर( PLN) जालंधर के भोगपुर के गांव भटनूरा में कांग्रेसी सरपंच के साथियों की गुंडागर्दी देखने को मिली है। यहां सत्ता के नशे में चूर कांग्रेसी सरपंच सरबजीत सिंह के साथियों सरपंच की शह पर पीटीसी न्यूज़ के पत्रकार हुसन लाल को अगवा कर उसके साथ बुरी तरह से मारपीट कर के उस को जान से मारने की कोशिश की , पत्रकार किसी तरह से अपनी जान बचा कर उनकी चंगुल से भाग निकला।
घायलावस्था में अस्पताल में जेरे इलाज पत्रकार हुसन लाल ने बताया कि गांव भटनूरा के कांग्रेसी सरपंच सरबजीत सिंह और उसके इन्ही गुंडों द्वारा कुछ दिन पहले अपने ही गांव की कुछ औरतों पर अत्याचार किया गया था,

 

और उन्ही पीड़ित औरतों की ख़बर करने के लिए ही वह अपने कैमरामैन के साथ गांव भटनूरा पहुंचा था। वहां पर कांग्रेसी सरपंच सरबजीत सिंह के गुंडे आ गए और उनके साथ गाली गलौच व जातिसूचक शब्द बोलता हुए उन पर हमला बोल दिया।
इस भगदड़ में पत्रकार के साथी कैमरामेन परमजीत सिंह ने किसी के घर में छुप कर अपनी जान बचाई लेकिन पत्रकार गुंडों के हाथ आ गया। 
हुसन लाल ने बताया कि उसको पीटते हुए वह लोग बाइक पर अगवा कर के ले गए और आगे ले जाकर फिर दोबारा पीटा व जान से मारने की कोशिश की गई।
 
इस दौरान उसका एक मोबाइल भी छीन लिया गया। सरपंच के गुंडों द्वारा धमकाया भी गया कि अगर दोबारा उनके इलाके में नज़र आया तो तुमें खत्म कर देंगे, हमारी सरकार है तू हमारा कुछ नही बिगाड़ सकता। 
पत्रकार हुसन लाल ने कहा कि उस को व उसके परिवार को सरपंच व उसके गुंडों से जान का खतरा है। पीड़ित ने इंसाफ की गुहार लगाते हुए, दोषियों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की मांग की है।
वही इस घटना पर डिजिटल मीडिया एसोसिएशन DMA ने कड़ी आलोचना व निंदा की है। DMA के पदाधिकारियों ने मांग की है कि दोषियों पर तुरंत FIR दर्ज कर गिरफ्तार किया जाए।