You are currently viewing जालंधर के रैनक बाजार स्थित ए.सी मार्किट में जुआ खेल रहे लोगों पर गैंगस्टरों ने चलाई गोली, लहूलुहान युवक अस्पताल भर्ती

जालंधर के रैनक बाजार स्थित ए.सी मार्किट में जुआ खेल रहे लोगों पर गैंगस्टरों ने चलाई गोली, लहूलुहान युवक अस्पताल भर्ती

जालंधर के रैनक बाजार स्थित ए.सी मार्किट में जुआ खेल रहे लोगों पर कुछ हमलावरों ने गोली चला दी। जिस में कुछ लोग घायल हुए हैं। घटना की सूचना मिलते ही थाना चार की पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को अस्पताल दाखिल करवाया। हमले के पीछे मैक्लोडगंज का विवाद बताया जा रहा है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।बताया जा रहा है कि बीते दिनों हिमाचल के भाक्षू में जुआ लूटने के दौरान गैंगस्टरोंं को खदेड़ने वाले विवेक कूका महाजन पर हमले की नीयत से युवकों ने धावा बोला । इस बीच एक युवक को गोली लगी है और उसके बाकी साथी भाग गए।

यहां बता दे कि कूका महाजन पर हिमाचल में जुआ लूटने के दौरान हमला हुआ था जिसके बाद उसे सिक्योरिटी भी दी गई थी मगर अब सिक्योरिटी हटा ली गई थी. महाजन का कहना है कि वह मार्किट में जुआ खेल रहे थे. इस बीच जुअा लूटने वाले गैंग ने हमला कर दिया. उन्होंने हमलावरों को पकड़ने की कोशिश की तो लुटेरों ने फायरिंग कर दी.  अंधेरे में उक्त लोगों की चलाई गोली उनके अपने ही साथी को लगी. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर आई और घायल हमलावर को एंबुलेंस से अस्पताल भेजा ।