You are currently viewing जालंधर के बस्ती शेख में RSS कार्यकर्ता के घर चली गोली. DAV कॉलेज के स्टूडेंट की दर्दनाक मौत. मौके पर पहुंची पुलिस

जालंधर के बस्ती शेख में RSS कार्यकर्ता के घर चली गोली. DAV कॉलेज के स्टूडेंट की दर्दनाक मौत. मौके पर पहुंची पुलिस

 

जालंधर 30 जुलाई (PLN) थाना नंबर 5 के अंतर्गत पड़ते बस्ती शेख गुरुद्वारा के निकट रहते एक 19 वर्षीय युवक ने अपने ही बाप की लाइसेंसी रिवाल्वर से खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली है। मृतक युवक RSS नेता का बेटा था जो कि दवाईयों की दुकान चलाते है।

 

 

मौके पर थाना नंबर पांच की पुलिस ने पहुंच कर शव कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम हेतु सिविल अस्पताल भेज दिया है। मृतक की पहचान माणिक शर्मा पुत्र चंद्रशेखर शर्मा निवासी बस्ती शेख के रूप में हुई है।

 

बताया जा रहा है कि मृतक की उम्र 19 वर्ष डीएवी कॉलेज बीबीए का छात्र था !

मृतक के पिता चंदशेखर ने बताया कि माणिक मोबाइल में पब्जी गेम खेलने की लत थी जिस वजह से उस का पढ़ाई में भी कम ध्यान था। उन्होंने कहा कि गुस्से में आकर मैने उसका मोबाइल भी तोड़ दिया था।

लेकिन Pub G गेम की लत इतनी ज्यादा थी कि माणिक मेरा फोन लेकर GAME खेलने लगा था। बार बार समझाने के बावजूद वह नही माना और फिर रिजल्ट आने पर उसके नंबर बहुत कम आए । 

आप को बता दें कि इस बार कम नंबर आने के कारण रात को उसके पिता ने डांटा था जिस कारण आज सुबह 11:00 बजे के करीब घर का दरवाजा बंद कर पिता की

 

लाइसेंसी रिवाल्वर 32 बोर ने अपनी छाती पर शूट कर ली जिससे माणिक की मौके पर मौत हो गई उधर घटना की सूचना मिलते ही आसपास के लोग एकत्र हो दरवाजा तोड़ शव को बाहर निकाला । मौके पर पहुंची थाना 5 की पुलिस रिवाल्वर कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है।