You are currently viewing जालंधर के इस इलाके में चोरी की बड़ी वारदात. 2 लाख कैश और 3 लाख के गहने ले उड़े चोर

जालंधर के इस इलाके में चोरी की बड़ी वारदात. 2 लाख कैश और 3 लाख के गहने ले उड़े चोर

 

जालंधर ( PLN ) महानगर में लॉक डाउन और कर्फ्यू के चलते लोग अपने घरों में हैं। वही कर्फ्यू के दौरान हर चौक पर पुलिस की सख्त नाकाबंदी होने के बावजूद चोरों के हौसले इतने बुलंद हैं कि पुलिस को ठेंगा दिखाते हुए चोरी की वारदात को अंजाम दे दिया. 

थाना बस्ती बावा खेल के अधीन पढ़ते तारा सिंह एवेन्यू कोठी नंबर 93 में चोरों ने धावा बोल कर 2 लाख नगद और 3 लाख के सोने चांदी गहने चोरी कर वारदात को अंजाम दिया।  

घर के मालिक मुनीष अरोड़ा ने बताया कि उनकी भाभी की तबीयत ठीक ना होने के कारण वह कुछ दिन से अपने बड़े भाई के घर रहने गए हुए थे। जब वह आज अपने घर आए और घर के दरवाजे खोलें तो घर का सारा सामान बिखरा हुआ था। सारा सामान बिखरा देख कर उनके होश उड़ गए। 

उन्होंने देखा की अलमारियों के ताले भी टूटे हुए हैं। अलमारियों में से सारा सामान बाहर बिखरा पड़ा था और अलमारियों मे से 2 लाख नगद और सोने चांदी के गहने गायब हो चुके थे। चोरों ने तो बच्चों की गोलक को भी तोड़ कर उसमें से भी पैसे चुरा कर ले गए 

तभी उन्होंने थाना बस्ती बावा खेल पुलिस को सूचना दी मौके पर पहुंचे एएसआई रेशम सिंह ने मौके पर पहुंचकर कार्रवाई शुरू कर दी और आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज भी खंगाले जा रहे हैं। 

पुलिस की ढीली कार्यप्रणाली को लेकर क्षेत्र के लोगों में काफी रोष है क्योंकि पुलिस इस क्षेत्र में चोरी की वारदातों को रोकने में विफल रही है।