You are currently viewing जालंधर की इस संस्था का बड़ा एलान , सेवा के लिए DC साहिब को की 44 एकड़ जमीन देने की पेशकश. संकट की घड़ी में आगे आई यह संस्था

जालंधर की इस संस्था का बड़ा एलान , सेवा के लिए DC साहिब को की 44 एकड़ जमीन देने की पेशकश. संकट की घड़ी में आगे आई यह संस्था

जालंधर (अमन बग्गा) बीते दीनी कोरोना की वजह से जिंदगी की जंग हारने वाले श्री हरमंदिर साहिब के पूर्व हजूरी रागी पद्मश्री भाई निर्मल सिंह खालसा के अंतिम संस्कार के विवाद से आहत हो कर सिंघा ग्रुप के चैयरमेन दीपक मित्तल का हॄदय पसीज गया है।

इस घटना ने उन्हें अंदर तक झकझोर के रख डाला है। वही ग्रुप के अध्यक्ष गुरनाम सिंह संधू ने भी इस घटना पर बेहद दुख जताया है।

इस बारे सिंघा ग्रुप, सर्व सुख मिशन और रवी फाउंडेशन के द्वारा समाज की सेवा में अपना योगदान देने में हमेशा आगे रहने वाले समाज सेवक दीपक मित्तल ने बताया कि इतनी महान शख्सियत के अंतिम संस्कार के लिए दो गज जमीन ढूंढने के लिए जिला प्रशासन को चार घंटे तक कड़ी मशक्कत करनी पड़ी जो कि बेहद दुखदायी घटना है।

इस मौके उन्होंने बताया कि मेरी 4 एकड़ जमीन जालंधर के कियोरो मॉल के नजदीक और 40 एकड़ नकोदर रोड पर स्थित है।

 

उन्होंने कहा कि हम अपनी संस्थाओ की तरफ से मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह और डीसी वरिंदर शर्मा जी से अनुरोध करते है कि कोरोना महामारी की इस संकट की घड़ी में कही भी हमारी जमीन की किसी भी कार्य के लिए इस्तेमाल करने की जरूरत पड़े या संस्कार, राहत केम्प, लंगर आदि अन्य किसी भी सामाजिक कार्य के लिए जरूरत महसूस हो सब से पहले आप बेझिझक हमारे से सम्पर्क कर सकते है।
प्रशासन को समाजिक कार्यो के इस्तेमाल करने के लिए जमीन देने के लिए हमेशा हम वचनबद्ध है।

उन्होंने कहा कि इस मुश्किल की घड़ी में हम सरकार व प्रशासन के साथ मजबूती के साथ खड़े है।