You are currently viewing गुस्से की आग में भड़क उठा पुलिसकर्मी गुरदीप सिंह, ताबड़तोड़ बरसा दी पत्नी पर गोलियां और फिर खुद को मार ली गोली, खून से लथपथ ये लाशें देख कांप उठा लोगों का कलेजा

गुस्से की आग में भड़क उठा पुलिसकर्मी गुरदीप सिंह, ताबड़तोड़ बरसा दी पत्नी पर गोलियां और फिर खुद को मार ली गोली, खून से लथपथ ये लाशें देख कांप उठा लोगों का कलेजा

अंबाला ( PLN)जीने मरने की कसम खाकर जिस को अपनी जीवन संगिनी बनाया था, उसी की गोली मारकर हत्या कर दी। गुस्से का आलम यह कि पत्नी का क़त्ल करने के बाद उसने खुद को गोली मारकर ख़ुदकुशी कर ली।

घरेलू विवाद में 43 वर्षीय ईएसआई गुरदीप सिंह ने पहले सरकारी रिवॉल्वर से अपनी पत्‍नी सुरेंद्र कौर की गोली मारकर हत्‍या की, फिर खुद को भी गोली मार ली। घटना के समय बच्‍चे स्‍कूल गए हुए थे और घर में कोई नहीं था। पुलिस को मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं बरामद हुआ है। मामले की जांच जारी है।

मृतक पुलिस कर्मी पंचकूला में तैनात था और उसके दिमाग का इलाज पटनायक अस्पताल अम्बाला में चल रह था, जो आज डयूटी खत्म कर दोपहर के समय घर आया था।

दंपती अपने बच्चों के साथ नसरौली गांव में रहता था। एएसआई गुरदीप पंचकुला पुलिस लाइन में तैनात थे और सोमवार को ही अपने गांव आए थे।

एसपी के मुताबिक, घटना के पीछे की सटीक वजह अभी तक नहीं चल पाई है, लेकिन इसका कारण घरेलू विवाद हो सकता है। पुलिस हर एंगल से मामले की छानबीन में जुटी हुई है। एएसआई के घरवालों से भी बातचीत कर मामले की तह तक जाने का प्रयास जारी है। दंपती के बच्‍चों से भी पूछताछ की जा रही है।