You are currently viewing कोहरे का कहर : फ्लाईओवर पर आपस में टकराई 50 गाड़ियां, 8 की मौत कई जख़्मी,तस्वीरें देखें

कोहरे का कहर : फ्लाईओवर पर आपस में टकराई 50 गाड़ियां, 8 की मौत कई जख़्मी,तस्वीरें देखें

दिसंबर के महीने से ही असल ठंड का एहसास होने लगा है। एक ओर जहां राजधानी दिल्ली समेत पूरे उत्तर भारत में कड़ाके की ठंड के साथ-साथ कोहरा पड़ रहा है। वहीं दूसरी ओर इस कोहरे से लोगों की मौत भी हो रही है। जानकारी के मुताबक घने कोहरे के कारण हरियाणा के झज्जर में सोमवार सुबह एक बड़ा हादसा हुआ।

बताया जा रहा है कि रोहतक-रेवाड़ी हाईवे पर करीब 50 वाहन आपस में टकरा गए। इस हादसे में 8 लोगों की मौत हो गई है, जबकि 12 से अधिक लोग घायल हुए हैं। 8 मृतकों में से 7 महिलाएं हैं। इस हादसे के बाद करीब 2 किलोमीटर लंबा जाम लग गया। सभी घायलों को रोहतक के ही अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हादसे के बाद से ही हाईवे पर बचाव कार्य चल रहा है और वाहनों को हटाया जा रहा है। ये हादसा नेशनल हाईवे 71 पर हुआ।

बता दें कि सोमवार सुबह दिल्ली-एनसीआर के तापमान में काफी गिरावट पाई गई थी। सुबह राजधानी का तापमान 5 डिग्री तक पहुंच गया था। इसके अलावा सुबह-सुबह कोहरे के कारण भी लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा। उधर, मौसम विभाग के अनुसार, सोमवार सुबह दिल्ली, हरियाणा, उत्तर प्रदेश और पंजाब के इलाकों में काफी घना कोहरा था। इस दौरान कई इलाकों में विजिबिलटी 500 मीटर से भी कम मापी गई थी। मौसम विभाग की मानें तो आने वाले कई दिनों में ऐसे ही घने कोहरे का सामना करना पड़ सकता है।