You are currently viewing केजरीवाल का गालीबाज MLA सोमनाथ भारती जल्द होगा सलाखों के पीछे, नोएडा पुलिस ने दर्ज की FIR,  #arrestSomnathBharti की माँग ने पकड़ा ज़ोर ,  देश भर में #JusticeForRanjanaAnchor मुहिम शुरू

केजरीवाल का गालीबाज MLA सोमनाथ भारती जल्द होगा सलाखों के पीछे, नोएडा पुलिस ने दर्ज की FIR, #arrestSomnathBharti की माँग ने पकड़ा ज़ोर , देश भर में #JusticeForRanjanaAnchor मुहिम शुरू

 

नोएडा ( अमन बग्गा ) केजरीवाल के गालीबाज विधायक सोमनाथ भारती की मुश्किलें बढ़ गई है।

सुदर्शन न्यूज़ चैनल की महिला एंकर रंजना को बेहद अपमानजनक शब्द बोलने वाले केजरीवाल के बदतमीज विधायक सोमनाथ भारती के खिलाफ नोएडा में FIR दर्ज हो गई है। जल्द ही पुलिस भारती को गिरफ्तार कर सकती है।

 

कल LIVE शो में आप विधायक सोमनाथ भारती महिला ऐंकर को  बोला कि भड़वागिरी बंद करो और धंधे पर बैठ जाओ बकवास बंद करो दलाली मत करो आदि बेहद भद्दे शब्दों के तीर चलाता रहा।

सुदर्शन न्यूज़ के FTP डिपार्टमेंट के हेड श्री प्रताप जी ने बताया कि बेटी की उम्र की महिला एंकर को पूर्व कानून मंत्री के तुच्छ गंदे व भद्दे व्यवहार के बाद देश भर में #JusticeForRanjanaAnchor मुहिम शुरू हो गई है. ।

नोएडा में FIR दर्ज होने के बाद #arrestSomnathBharti की माँग ज़ोर पकड़ रही है.।

उन्होंने कहा कि दुश्मनों और विरोधियों ने सुदर्शन पर कई प्रकार के हमले किए हैं। इस हमले का भी हम पुरजोर विरोध करेंगे, पर डरेंगे नहीं। पीछे हटेंगे नहीं। सोमनाथ को ऐसी सजा देंगे की और कोई कभी भी सुदर्शन की तरफ़ टेढी नज़र करने की हिम्मत नहीं करेगा। 

ये भी देखिए-⇓⇓⇓  लिंक पर क्लिक करें

Video देखें- आप MLA सोमनाथ भारती LIVE डिबेट में सुदर्शन न्यूज़ की महिला एंकर को बोला – धंधे पर बैठ जा.बकवास बंद कर