You are currently viewing कांग्रेसी गुंडों ने अकालीदल के सरपंच के बेटे सीनियर अकाली नेता की तेजधार हथियारों से हमला कर की हत्या, चुनावी रंजिश का मामला, इलाके में दहशत

कांग्रेसी गुंडों ने अकालीदल के सरपंच के बेटे सीनियर अकाली नेता की तेजधार हथियारों से हमला कर की हत्या, चुनावी रंजिश का मामला, इलाके में दहशत

खन्ना( शुभभ ) समराला के गाँव सेेेह एक बुरी खबर सामने आई है।  समराला के गांव सेह की अकाली दल की महिला सरपंच के बेटे की चुनावी रंजिश के चलते तकरीबन 8.30 बजे के करीब कांग्रेसी गुंडों द्वारा हत्या का मामला सामने आया है, मृतक का नाम गुरप्रीत सिंह गुरा है। मृतक यूथ अकाली दल का सीनियर नेता था। 

 पंचायती चुनावों के दौरान पैदा हुई सियासी रंजिश के चलते कांग्रेस महिला उम्मीदवार के बेटे कांग्रेस नेता का इस हत्या में हाथ होने की आशंका जताई जा रही है हालांकि अभी इस की कोई पुष्टि नही हो पाई है। पुलिस जांच में जुट चुकी है। बताया जा रहा है कि ये हत्या चुनावी रंजिश के चलते की हत्या गई है। 

 आप को बता दे कि गुरप्रीत सिंह गुरा पर तेजधार हथियारों से हमला किया गया है और मौके पर ही उस की मौत हो गई। अस्पताल में गुरा को लाया गया लेकिन उस की मौत हो चुकी थी। इस घटना से इलाके में दहशत का माहौल है।