You are currently viewing उत्कृष्ट कार्य करने वाले नवां शहर के जाबांज DSP श्री कैलाश चन्द्र को किया सम्मानित. ये है इन की ख़ासियतें जिसे जान हर कोई बन जाता है इन का फैन

उत्कृष्ट कार्य करने वाले नवां शहर के जाबांज DSP श्री कैलाश चन्द्र को किया सम्मानित. ये है इन की ख़ासियतें जिसे जान हर कोई बन जाता है इन का फैन

 

नवां शहर : कलाकार संगीत सभा नवां शहर (रजि) की तरफ से नवां शहर के ईमानदार व उत्कृष्ट कार्य करने वाले DSP श्री कैलाश चन्द्र जी को उन के बेहतर और सराहनीय कार्यों के लिए सम्मान चिन्ह देकर सम्मानित किया गया ।

आप को बता दें कि यह कोई नई बात नही आये दिन कोई न कोई संस्था माननीय श्री कैलाश चन्द्र जी को सम्मानित करती रहती है। दरअसल DSP साहिब एक ईमानदार और ड्यूटी के पाबंद अफसर हैं, उनकी तरफ से हमेशा लोग भलाई के कामों को पहल दी जाती है और विभिन्न संगठनों की तरफ से हमेशा ही उन को सम्मानित करके उनका हौसला ओर बढ़ाया जाता है। 

 

जिक्रयोग है कि श्री कैलाश चन्द्र जहा भी ड्यूटी करते है वह पर लोग उन के मधुर स्वभाव ईमानदार छवि और अहंकार रहित रवैये से प्रभावित होकर उन के फैन बन जाते है। उन की सब से खास बात यह है कि इतने बड़े पद पर होते हुए उन्होंने हमेशा लोगों का सेवक बन कर अपनी ड्यूटी ईमानदारी से निभाई है।  श्री कैलाश चन्द्र जी आम पब्लिक के लिए जितने नम्र स्वभाव के है वही दूसरी और अपराधियों के लिए बेहद कड़क भी है जिस वजह से ये जहा भी ड्यूटी करते है इन की बेहतर कारगुजारी के चलते हलके में अपराध के ग्राफ पर लगाम लग जााती है।

इस मौके पर डीएसपी साहिब नेे कहा कि पंजाब पुलिस लोगों की सेवा के लिए 24 घंटे उपस्थित है। और पुुलिस तब ही अपना काम बेहतर कर सकती है जब आम लोग उनका साथ दें।