You are currently viewing इमरान खान की पूर्व पत्नी रेहम खान ने कहा- पाक सेना की कठपुतली हैं प्रधानमंत्री इमरान खान

इमरान खान की पूर्व पत्नी रेहम खान ने कहा- पाक सेना की कठपुतली हैं प्रधानमंत्री इमरान खान

इस्लामाबाद : पुलवामा आतंकी हमले पर पाकिस्तानी प्रधानमंत्री इमरान खान के दावों को भारत ने खारिज किया ही था उधर खान की पूर्व पत्नी रेहम खान ने भी उनके झूठे बयान की परत दर परतें खोल कर दी है। रेहम खान ने कहा है कि खान पाकिस्तान सेना के हाथों की कठपुतली हैं। वह उतना ही कहते और करते हैं जितना उन्हें सेना करने और कहने के लिए कहती है।

रेहम खान ने कहा कि प्रधानमंत्री के रूप में इमरान खान की अपनी कोई हैसियत नहीं है। सत्ता के लिए इमरान खान ने अपने आधुनिक विचारों और सिद्धांतों से भी समझौता कर लिया था। इमरान की पूर्व पत्नी ने कहा कि पुलवामा आतंकी हमले के बाद इमरान बयान देने के लिए सेना के निर्देशों का इंतजार करते रहे। पुलवामा पर इमरान ने जो कुछ भी कहा, उन्हें लगता कि वो उनके शब्द नहीं हैं। उनके भाषण को किसी और ने तैयार किया था

रेहम खान का बयान इमरान के उस बयान के बाद आया है, जिसमें उन्होंने भारत के हमले का जवाब देने की बात कही है। साथ ही पुलवामा हमले में दोषियों के खिलाफ कार्रवाई के लिए सुबूत मांगे हैं।

पूर्व पत्नी ने कहा कि अगर इमरान खान कह रहे ह कि वह कार्रवाई करेंगे तो वह पहले कुछ करके दिखाते। उन्होंने कहा कि पुलवामा हमले से बहुत पहले ही पाकिस्तान को फाइनेंशियल एक्शन टास्क फोर्स (एफएटीएफ) द्वारा काली सूची में डाले जाने खतरा पैदा हो गया था। रेहम खान ने कहा कि हमें कार्रवाई इसलिए नहीं करनी चाहिए कि भारतीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ऐसा करने के लिए कह रहे हैं, बल्कि ऐसा करना पाकिस्तान के हित में है। इमरान अच्छी बाते कहते हैं, लेकिन पिछले छह-सात महीने के दौरान उन्हें सही कदम उठाते नहीं देखा गया।