You are currently viewing इमरान की चापलूसी करने वाले सिद्धू में हिम्मत है तो पाकिस्तान में लगाये जीवे-जीवे हिंदुस्तान के नारे : श्वेत मलिक

इमरान की चापलूसी करने वाले सिद्धू में हिम्मत है तो पाकिस्तान में लगाये जीवे-जीवे हिंदुस्तान के नारे : श्वेत मलिक

 

चंडीगढ़ ( अमन बग्गा) लोकसभा चुनाव का बिगुल बजते ही नेताओ द्वारा एकदूसरे पर आरोप प्रत्यारोप हमलों ने रफ्तार पकड़ ली है। पिछले कुछ दिन से पंजाब भाजपा प्रधान श्वेत मलिक और कैबिनेट मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू के बीच जुबानी हमले हो रहे है। अब मलिक द्वारा सिद्धू को चुनौती दी गई है।
मलिक ने कहा है कि सिद्घू में हिम्मत है तो वह पाकिस्तान जाकर वहां के किसी एक भी पाकिस्तानी से जीवे-जीवे हिन्दोस्तान का नारा लगवा कर दिखाए ।

सिद्धू को आड़े हाथों लेते हुए मलिक ने कहा कि सिद्धू पूरी तरह से फेल साबित हो चुके है। सिद्धू ने स्थानीय निकाय विभाग को भी ‘लाफ्टर चैलेंज’ की तरह समझ कर निकाय विभाग को मजाक समझ रखा है।
सिद्धू से जहां एक और पंजाब की जनता परेशान है वही उन के विभाग के अधिकारी और पार्षद भी दुखी हो चुके है। उन्होंने कहा कि कैप्टन को अनदेखा कर राहुल गांधी को ही अपना कैप्टन मानते वाले सिद्धू ने जीवे-जीवे पाकिस्तान के नारे लगाकर और हिंदुस्तान के लोगों के साथ धोखा किया है

उन्होंने कहा कि सिद्धू अधिकारिक तौर पर इमरान ख़ान के वक्ता बन गया है। और सिवाय इमरान ख़ान की चापलूसी करने के इलावा इन्हें और कुछ नही आता।