You are currently viewing इनोसैंट हार्ट्स में बोर्ड परीक्षा में बैठने वाले विद्यार्थियों को शुभकामनाएं देने हेतु हवन यज्ञ

इनोसैंट हार्ट्स में बोर्ड परीक्षा में बैठने वाले विद्यार्थियों को शुभकामनाएं देने हेतु हवन यज्ञ

जालन्धरः इंनोसैंट हार्ट्स ग्रीन मॉउल टाऊन, लोहारां ब्रांच तथा रॉयल वर्ल्ड में 2018-19 की बोर्ड परीक्षा में बैठने वाले विद्यार्थियों को शुभकामनाएं देने के लिए हवन यज्ञ का आयोजन किया गया।

इस अवसर पर बोर्ड परीक्षा में बैठने वाले बच्चों तथा उन्हें पढ़ाने वाले सभी वरिष्ठ अध्यापक शामिल थे। स्टॉफ के सदस्यों के साथ-साथ एग्ज़ीक्यूटिव डायरेक्टर ऑफ स्कूल्स श्रीमती शैली बौरी, प्रौफेसर शर्मा, डायरेक्टर प्रिंसीपल धीरज बनाती, वाइस प्रिंसीपल शर्मिला नाकरा, परीक्षा इंचार्ज गुरविन्दर कौर आदि ने यज्ञ में आहुतियां डाली।

बौरी मैमोरियल एजुकेशनल व मैडीकल ट्रस्ट के तहत चलाए जा रहे दिशा काऊंसिलंग सैल के अंतर्गत इंनोसैंट हार्ट्स ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशन्स की टीम ने तथा सी.ए. अनिरुद्ध सरीन ने बच्चों की काऊंसलिंग की तथा कैरियर का सही चुनाव करने के लिए विभिन्न राह बताए। बच्चों ने उनसे बहुत से प्रश्न पूछे जिनका जवाब बखूबी मिला।

ट्रस्ट की तरफ से बच्चों के लिए समय-समय पर काऊंसलिंग के प्रावधान किए जाते हैं ताकि भविष्य के लिए उनका सही मार्गदर्शन हो। एग्ज़ीक्यूटिव डायरेक्टर शैली बौरी मैडम ने बच्चों के उज्जवल भविष्य की कामना करते हुए उन्हें अच्छे अंकों से परीक्षा उत्तीर्ण करने की शुभकामनाएं दी। स्टॉफ के सभी सदस्यों ने बच्चों को आशीर्वाद दिया तथा उनके उज्जवल भविष्य की कामना की।