You are currently viewing आरएसएस के जिला घोष प्रमुख के भाई पूर्व मंडल कार्यवाह की गला रेत कर हत्या, हत्यारे ने आग से जला दिया चेहरा

आरएसएस के जिला घोष प्रमुख के भाई पूर्व मंडल कार्यवाह की गला रेत कर हत्या, हत्यारे ने आग से जला दिया चेहरा

 

रतलाम जिले के बिलपांक थाना क्षेत्र के ग्राम कमेड़ में राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के पूर्व मंडल कार्यवाह हिम्मत पाटीदार की कथित रूप से गला रेतकर हत्या कर दी गई। वह मंगलवार रात अपने खेत में सिंचाई करने गए थे।

रतलाम जिले के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक प्रदीप शर्मा ने बताया, ग्राम कमेड़ निवासी हिम्मत पाटीदार की लाश उनके परिजन को बुधवार सुबह उनके खेत में मिली। उनका गला रेता हुआ और चेहरा जला हुआ था। आरोपी का अब तक पता नहीं चला है। वह शिवपुर मंडल के आरएसएस के पूर्व मंडल कार्यवाह थे।

उनके भाई संजय पाटीदार भी आरएसएस से जुड़े हुए हैं और वर्तमान में जिला घोष प्रमुख हैं। शर्मा ने कहा कि सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और लाश का पंचनामा बनाकर उसे पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवाया।

उन्होंने कहा कि घटनास्थल से पुलिस को एक टार्च मिली, जबकि हिम्मत की मोटरसाइकिल शव से 10 मीटर दूरी पर पड़ी थी। शर्मा ने बताया कि पुलिस ने इस संबंध में अज्ञात आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और हर पहलू की जांच की जा रही है।