You are currently viewing आप के पास है मात्र 4 दिन, 31 जनवरी तक उठा लें LG के धमाका ऑफर्स का लाभ, 15% Paytm केश बैक,AMC पर 56% ऑफ, 12.5% केश बैक. फ्री गिफ्ट, ढेरों इनाम, WITH वारंटी , जानिए यह खास ऑफ़र्स

आप के पास है मात्र 4 दिन, 31 जनवरी तक उठा लें LG के धमाका ऑफर्स का लाभ, 15% Paytm केश बैक,AMC पर 56% ऑफ, 12.5% केश बैक. फ्री गिफ्ट, ढेरों इनाम, WITH वारंटी , जानिए यह खास ऑफ़र्स

           PLN NEWS WWW.PUNJABLIVENEWS.IN


जालन्धर(अमन बग्गा) नव वर्ष लोहड़ी गणतंत्र दिवस आदि के त्योहारों के सीजन में LG की तरफ से ग्राहकों के लिए दिए बेहद खास ऑफर्स के एलान के बाद ग्राहक लगातार बाजार में LG इलेक्ट्रोनिक्स के शोरूमों पर पहुंच कर पूरे जनवरी माह में लगातार खरीददारी कर रहे हैं।

LG के खास ऑफर्स का लाभ उठाने के लिए LG के शोरूमो में फ्रिज से लेकर एलईडी तक और वाशिंग मशीन से लेकर ओवन सहित रसोई के उपकरण की धड़ल्ले से बिक्री हो रही है।

इलेक्ट्रॉनिक्स उपकरण खरीदने का मन बना चुके ग्राहको को हम आज एक बार फिर LG के खास ऑफर्स की जानकारी दे रहे है ।

लेकिन ध्यान रहे आप के पास मात्र 4 दिन शेष बचे है LG के यह खास ऑफर्स मात्र 31 जनवरी तक हैं।

?जानिए LG के खास ऑफर्स?

LG इलेक्ट्रॉनिक्स एक्सक्लूसिव बेस्ट शॉप ऑफर्स लेकर आया है। जिसके तहत खास छूट के साथ कैशबैक और आकर्षक फ़्री गिफ्ट की पेशकश की गई है.
खरीददारी पर 10 हज़ार का इनाम जीतने के अवसर के साथ साथ Paytm द्वारा खरीदारी पर 15% तक कैशबैक , 12.5 कैश बैक का ऑफर मिल रहा है.।
इस के साथ ही Air Conditioner Maintenance Services
पर 56% ऑफ मिल रहा है।

कंपनी ने एक बयान में कहा कि ऑफर्स कैम्पेन में चुनिंदा डेबिट और क्रेडिट कार्डस पर 15 प्रतिशत कैशबैक, उत्पादों पर विस्तारित वारंटी दी जा रही है.

ग्राहकों को फ़ायदा पहुंचाने के लिए LG कंपनी द्वारा कई अन्य रोचक ऑफर दिए जा रहे है.

एलजी इलेक्ट्रॉनिक्स इंडिया की तरफ से कहा गया है कि LG हमेशा अपने ग्राहकों के लिए बेजोड़, खोजपरक पेशकश करने का प्रयत्न किया है और त्योहारी ऑफर्स इसी दिशा में एक कदम है. हमें उम्मीद है कि खरीदारी के इस महोत्सव से हमारे ग्राहकों को कम से कम दामों पर हमारे उत्पादों का अनुभव मिलेगा और वह टेक्नोलॉजी में नवीनतम खोज का अनुभव ले सकेंगे.’

हमारे ग्राहक एलजी के प्रोडक्ट्स पर दो वर्ष की वारंटी,कम से कम 49990 रुपये की खरीदारी पर फ्री साउंड बार, सेम डे इंस्टालेशन, ट्रेओ बाउल सेट, 4200 की फ्री मेंटेनेंस,10500 रुपये का वैक्यूम क्लीनर आदि खास ऑफर्स का लाभ उठा सकते है।