You are currently viewing अयोध्या जी में जय श्रीराम के नारों की गूंज तो लखनऊ में गद्दार लगा रहे “पाकिस्तान जिंदाबाद” के नारे
अयोध्या जी में जय श्रीराम के नारों की गूंज तो लखनऊ में गद्दार लगा रहे “पाकिस्तान जिंदाबाद” के नारे

अयोध्या जी में जय श्रीराम के नारों की गूंज तो लखनऊ में गद्दार लगा रहे “पाकिस्तान जिंदाबाद” के नारे

Punjab Live News (PLN News)

PLN : जहां एक तरफ सारे देश के सनातनी इस समय जय श्री राम के जयकारे लगा रहे हैं वहीं सदियों से सत्य सनातन के विरोधी रहे कुछ उन्मादियों ने हिंदुओं को अपने देशद्रोही अंदाज़ में चुनौती दी है और भारत के सबसे बड़े दुश्मन पाकिस्तान को जिंदाबाद बोल कर। जिसके बाद माहौल गर्मा गया है और मौके पर भारी फोर्स भेजी गई है। कार्रवाई करते हुए लखनऊ पुलिस ने स्थिति को तत्काल संभाल लिया और दोषियों को चिन्हित कर के कानूनी कार्यवाही शुरू कर दी गयी है। CCTV फुटेज भी निकलवाई जा रही हैं।

घटना लखनऊ के राजाजीपुरम क्षेत्र की बताई जा रही है जहां कुछ मज़हबी उन्मादियों ने जमा हो कर पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाए.. ये घोर देशद्रोही कार्य तालकटोरा थाने में दर्ज करा दिया गया है, और दोषियों की तलाश के लिए पुलिस टीमें गठित कर दी गयी हैं। मौके पर पहुंचे भारतीय जनता पार्टी के विधायक ने भारी समर्थकों के साथ इस घटना पर रोष जताया व दोषियों को तत्काल गिरफ्तार करने की मांग की है।

इस दुस्साहसिक घटना को सीधे सीधे योगिराज को चुनौती माना जा रहा है। जहां कुछ तथाकथित सेकुलर वर्ग अयोध्या जी में जमा हो रहे साधु संतों की मौजूदगी पर सवाल उठा रहा है वहीं कुछ उन्मादियों की ऐसी देशद्रोही हरकतों पर पर पूरी तरह से मौन धारण किये हुए है..