You are currently viewing अब नही देना पड़ेगा टोल टैक्स, सांसद रवनीत बिट्टू ने लुधियाना के लाडोवाल टोल प्लाजा को जड़ा ताला, कांग्रेसियों के विरोध के बाद दिनभर बिना टोल टेक्स दिए गुजरती रही गाड़ियां

अब नही देना पड़ेगा टोल टैक्स, सांसद रवनीत बिट्टू ने लुधियाना के लाडोवाल टोल प्लाजा को जड़ा ताला, कांग्रेसियों के विरोध के बाद दिनभर बिना टोल टेक्स दिए गुजरती रही गाड़ियां

लुधियाना  : कांग्रेस सांसद रवनीत सिंह बिट्टू के नेतृत्व में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने नेशनल हाईवे-1 पर स्थित लाडोवाल में बने टोल प्लाजा को आज ताला लगा दिया। बिट्टू के साथ पंजाब सरकार में मंत्री भारत भूषण आशू स्थानीय विधायक और वर्कर भी थे। इस दौरान आज बिना टोल दिए ही गाड़ियां टोल पार करती दिखी।

शेरपुर से लाडोवाल टोल प्लाजा तक नेशनल हाईवे की हालत खस्ता होने पर कांग्रेसियों द्वारा  टोल प्लाजा को बंद कर दिया। इस मौके सांसद रवनीत सिंह बिट्टू, कैबिनेट मंत्री भारत भूषण आशु, मेयर बलकार सिंह संधू, विधायक सुरिंदर डावर और विधायक संजय तलवाड़ मौजूद थे सुबह साढ़े दस बजे के करीब विधायक सुरिंदर डावर और सीनियर डिप्टी मेयर शाम सुंदर ने लाडोवाल टोल प्लाजा पर पहुंच कर उनके बैरिगेटिंग बंद करवा दिए और उनको टिकट काटने से मना कर दिया।  टोल प्लाजा स्थित आॅफिस पर भी ताला लगा दिया गया।

इस दौरान बिट्टू ने दावा किया कि पानीपत-जालंधर सिक्स लेन प्रोजेक्ट के तहत सड़क के निर्माण के लिए यह टोल प्लाजा लगाया गया मगर संबंधित कंपनी की ओर से प्रोजेक्ट को बीच में ही रोक दिया गया है और लोगों से टोल टैक्स की वसूली जारी है। इस कारण लोगों को खराब मार्ग से गुजरना पड़ता है। बिट्टू ने कहा कि वह लुधियाना के लोगों के साथ यह धक्केशाही नहीं होने देंगे और इसे तब तक नहीं चलने दिया जाएगा जब तक प्रोजेक्ट को पूरा नहीं किया जाता। इस दौरान लुधियाना से कांग्रेस का एक विधायक रोजाना टोल प्लाजा पर रुका करेगा। आज के प्रदर्शन के दौरान दोनों तरफ का यातायात भी प्रभावित हुआ। खबर लिखे जाने तक दोनों तरफ से बिना टोल दिए वाहनों का आवागमन जारी था।