You are currently viewing अबोहर : हर रोज हो रही वारदातों से परेशान लोगों ने फोन छीन कर भाग रहे लुटेरों को दबोच कर किया पुलिस के हवाले

अबोहर : हर रोज हो रही वारदातों से परेशान लोगों ने फोन छीन कर भाग रहे लुटेरों को दबोच कर किया पुलिस के हवाले

PLNअबोहर:{सुमित शर्मा} सतर्क जनता जब अपराधियों के खिलाफ खड़ी होने लगे तो समझ लेना चाहिए की अपराधी अब बचेंगे नहीं।
ऐसा हुआ है पंजाब के अबोहर शहर में। मिली सूचना के अनुसार रात के 9 बजे अबोहर की ठठई धर्मशाला, गली नंबर 6 के पास एक मोबाइल खींचने वाले गिरोह का एक सदस्य काबू किया गया है। बताया गया है की ये दो लोग एक काले रंग के स्प्लेंडर मोटरसाईकल पर सवार थे और किसी राहगीर का मोबाइल छीन कर भाग रहे थे। परन्तु लोगों की सतर्कता के चलते इन्हें लोगों द्वारा पकड़ लिया गया। इन में से एक लड़का भागने में सफल रहा।
इस बीच किसी ने इस घटना की सूचना पुलिस को दे दी तो पुलिस भी मौका ओर पहुंच गयी। इसके बाद लोगों ने उस लुटेरे को सिटी वन के पुलिस अधिकारियों को सौंप दिया। जिस बाइक पर सवार होकर ये लोग आए थे उस बाइक को पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया है।
बतादें की इस इलाके में इस तरह की वारदातें पहले भी हो चुकी हैं, जिसका सबसे महत्वपूर्ण कारण है कि इस इलाके में स्ट्रीट लाइट की व्यवस्था ना होना और तंग गलियों का होना। इस इलाके में हगीरों के मोबाइल छीनने वाला गिरोह बहुत सक्रिय है, और इलाका निवासी पुलिस से इस संबंध में कड़ी कार्रवाई करने की मांग करते रहते हैं।