PLN – PUNJAB LIVE NEWS

Latest News
You are currently viewing अकालीदल बीजेपी की रैली में हुआ भगवान हनुमानजी का अपमान, भड़क उठे बीजेपी नेताओं ने किया विरोध, video देखें

अकालीदल बीजेपी की रैली में हुआ भगवान हनुमानजी का अपमान, भड़क उठे बीजेपी नेताओं ने किया विरोध, video देखें

जालंधर (PLN): बाबा साहिब भीम राव अंबेडकर के जन्म उत्सव समारोह मनाने के लिए अकालीदल बीजेपी की तरफ से जालंधर के बुट्टा मंडी में आयोजित की गई रैली में

भीड़ जुटाने के लिए कलाकारों को बुलाया गया मगर इन कलाकारों की जुबान ऐसी फिसली की भगवान हनुमान जी पर शर्मनाक व अपमानजनक व्यंग कस डाले।

लेकिन धर्म का अपमान होते देख कुछ धर्म रक्षक भाजपा नेताओं से भगवान हनुमान का अपमान बर्दाश्त नही हुआ और कलाकार पर भड़कते हुए उसे स्टेज से खदेड़ डाला। विरोध कर रहे भाजपा नेता कमल शर्मा, अजय जगोता, कल्चरल सैल के प्रधान सन्नी शर्मा, अशोक सरीन हिक्की नेताओं का गुस्सा देखते हुए कलाकारो को स्टेज से हटना पड़ा।

लेकिन शर्मनाक ये है कि जब कलाकार भगवान हनुमानजी का अपमान जनक व्यंगों द्वारा अपमान कर रहा था तब स्टेज पर पूर्व मंत्री मनोरंजन कालिया, पूर्व जिलाध्यक्ष रमेश शर्मा, गुरप्रताप सिंह वडाला, पवन टीनू, सरबजीत मक्कड़, चरनजीत सिंह अटवाल , राजीव ढींगरा, अमरजीत सिंह अमरी, कुलवंत सिंह मन्नन मौजूद थे मगर इन नेताओं ने अपमानजनक व्यंग कसने वाले कलाकार को रोकने का प्रयास करने की खिदमत नही उठाई।

आप वीडियो में देख व सुन सकते है कैसे भगवान हनुमान जी को लेकर आपत्तिजनक टिप्पणी के द्वारा हिन्दुओ की आस्था पर कुठाराघात किया गया।

आप को बता दे कि शिरोमणि अकाली दल-भाजपा के उम्मीदवार चरणजीत सिंह अटवाल के पक्ष में की गई चुनावी रैली में सुखबीर बादल व श्वेत मलिक मुख्य मेहमान के तौर पर उपस्थित हुए थे। उन के आने से पहले लोगों का कलाकारों द्वारा मनोरंजन किया जा रहा था। मगर मनोरजन की आड़ में कलाकारों द्वारा भगवान हनुमान जी के धार्मिक लीला को हास्यस्पद तरीक़े से पेश करते हुए शर्मनाक व्यंग किया गया।

वही यहां एक और अधिकतर नेता अपने आकाओं के नाम के जिंदाबाद के नारे लगाते रहे वही कुछ बीजेपी नेताओ ने राजनीति से ऊपर उठते हुए धर्म का अपमान होते देख कलाकारों को खरी खोटी सुनाई ।

अब देखना ये होगा कि इस खबर के बाद स्टेज पर मौन साधे बैठने वाले अकालीदल बीजेपी के नेता इस निंदनीय घटना के बाद रोष एवम निंदा भरी प्रतिक्रिया देते है या नही।

 

You cannot copy content of this page