PLN – PUNJAB LIVE NEWS

Latest News
You are currently viewing अकालीदल को वोट देने से पहले पंजाब की जनता बेअदबी कांड ,बहिबलकलां व बरगाड़ी कांड को अवश्य याद कर लें : विक्रमजीत सिंह चौधरी , बादल ने दिल्ली में जलाई थी भारत रत्न डॉ. बी आर अंबेडकर द्वारा बनाये गए संविधान की प्रतिया : विक्रम जीत सिंह चौधरी

अकालीदल को वोट देने से पहले पंजाब की जनता बेअदबी कांड ,बहिबलकलां व बरगाड़ी कांड को अवश्य याद कर लें : विक्रमजीत सिंह चौधरी , बादल ने दिल्ली में जलाई थी भारत रत्न डॉ. बी आर अंबेडकर द्वारा बनाये गए संविधान की प्रतिया : विक्रम जीत सिंह चौधरी

PLN- जालंधर से कांग्रेस के उम्मीदवार संतोख सिंह चौधरी के पक्ष में चुनाव प्रचार जोरों शोरों से चल रहा है। उन के बेटे विक्रमजीत सिंह चौधरी ने जालंधर के फिलोर हलके के कई गांवों में प्रचार करते हुए लोगों से कहा कि वह इस बात को ना भूलें कि अकाली दल के प्रधान सुखबीर बादल के पिता और पूर्व मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल ने भारत रत्न डॉ. बी आर अंबेडकर द्वारा बनाये गए संविधान की प्रतिया दिल्ली में जलाई थीं और दिल्ली पहुंचने के लिए उन्होंने एक ट्रक ड्राइवर का वेश धारण किया था।

फरीदकोट के बरगाडी के गांव बुर्ज जवाहर सिंह वाला में 2015 में गुरु ग्रंथ साहिब की बेअदबी का मामला सामने आने के बाद सिखों में भारी रोष फैलने के बाद 14 अक्टूबर 2015 को बहिबल कलां गांव और कोटकापुर में  शांतिपूर्वक रोष प्रदर्शन कर रहे सिख प्रदर्शनकारियों को तितर-बितर करने के लिए पुलिस ने अचानक गोली चला दी जिसमें दो सिखों की मौत हो गई और कई घायल हुए।

उन्होंने कहा कि पंजाब की जनता भूले न कि ये गोली कांड किस के इशारों पर हुआ था। उन्होंने कहा कि बेअदबी कांड ,बहिबल कलां व कोटकपूरा गोली कांड को अंजाम देने वालो को वोट न दें।

चौधरी संतोख सिंह ने रुड़का कलां में चुनाव कार्यालय का किया उदघाटन

इससे पहले चौधरी संतोख सिंह ने रुड़का कलां में अपने चुनाव कार्यालय का उदघाटन भी किया. इस अवसर सैंकड़ों की संख्या में उन्हें अपना समर्थन और वोट देने का आश्वासन दिलाया.

You cannot copy content of this page