हल्के में न लें कर्फ्यू. जालंधर में ACP SHO और भारी पुलिस फोर्स उठा लाई केमिस्ट शॉप का मालिक. धारा 144 के तहत केस दर्ज



जालंधर (अमन बग्गा) पंजाब भर में लगे पूर्ण कर्फ्यू के दौरान जालंधर के जैमल नगर में एक मेडिकल स्टोर के मालिक को दुकान खोलना उस समय भारी पड़ गया जब सूचना मिलने पर एसीपी बिमलकांत कांत ने इंस्पेक्टर सुलखन सिंह, जर्मन जीत सिंह व अन्य पुलिसकर्मियों सहित केमिस्ट शॉप पर पहुंच कर रेड की।

कर्फ्यू के दौरान लम्बा पिंड के नजदीक मुस्लिम कॉलोनी के साथ लगते जैमल नगर इलाके में पड़ते सतगुरु मेडिकल सेंटर नाम की दवाईयों की दुकान खोलने पर रामा मंडी पुलिस ने धारा 144 के तहत केस दर्ज कर जैमल नगर निवासी राजिंदर सिंह को गिरफ्तार कर लिया है।
फिलहाल राजिंदर सिंह को जमानत पर रिहा कर दिया है।

आप को बता दें पुलिस कमिश्नर गुरप्रीत सिंह भुल्लर की तरफ से पुलिस अधिकारियों व मुलाजिमों को सख्त निर्देश दिए गए है कि कोई भी कर्फ्यू में नियमों का पालन नही करता तो उस के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाए।
वही डीसी वरिंदर कुमार शर्मा ने भी कल ही सख्त शब्दो मे कहा था कि कोई अगर घर से बाहर निकलता है तो उन लोगों को पुलिस हिरासत में लिया जाएगा और वाहन भी जब्त होगा।

PLN न्यूज़🟠DIGITAL मीडिया एसोसिएशन® (DMA)के पत्रकारों का “सेवा अभियान” जारी.📣दूसरे दिन जालंधर आदमपुर फगवाड़ा में सैंकड़ों पुलिसकर्मियों और सेना के जवानों में चाय पैटीज समोसे वितरित

 



error: Content is protected !!