HOTEL AWESOME में पुलिस की रेड.बिना कपड़े गन्दा काम करते 18 लड़के लड़कियां काबू , एक लड़की बोली अंकल मुझे जाने दो मेरी जल्दी शादी होने वाली है









उत्तर प्रदेश पुलिस लगातार अपराधों पर नकेल कसने के लिए छापेमारी कर रही है। इसी क्रम में पुलिस को मेरठ में बड़ी सफलता हाथ लगी है। मेरठ में एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग और पुलिस ने मिलकर शहर के एक होटल में चल रहे सेक्स रैकेट का पर्दाफाश किया है। पुलिस ने मौके से 18 जोड़ों को हिरासत में लिया।

मिली जानकारी के अनुसार लालकुर्ती थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले होटल ऑसम में एएचटीयू व लालकुर्ती पुलिस की संयुक्त टीम ने छापेमारी कर सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया। पुलिस ने मौके से करीब 18 जोड़ों को पकड़ा। पुलिस ने होटल स्टाफ को हिरासत में लेकर पकड़े गए सभी आरोपियों से पूछताछ कर रही है।

मौके पर पकड़ी गई कईं लड़कियों को महिला पुलिसकर्मियों ने होटल के कमरे में एक तरफ बैठा दिया। वहीं आनन-फानन में सभी ने कपड़ों और हेलमेट से अपने चेहरे ढके। इस घटना में चौंकाने वाली बात यह रही कि पुलिस को तीन कमरों में ऐसे भी जोड़े मिले, जिनकी कुछ समय बाद ही शादी होनी थी। उनकी रिंग सेरेमनी भी हो चुकी थी।

पकड़ी गई लड़कियों में से एक ने पुलिस से कहा कि प्लीज मुझे छोड़ दो,  हमारी शादी होने वाली है। इससे पहले रिंग सेरेमनी भी हो गई है। इसलिए प्लीज हमें जाने दो।

पुलिस की अचानक हुई इस कार्रवाई से होटल में हड़कंप मच गया। मौके पर पुलिस ने भारी संख्या में आपत्तिजनक वस्तुएं भी बरामद कीं। होटल के बाहर भीड़ होने के कारण पुलिस ने सभी लड़के-लड़कियों को पहले होटल के एक कमरे में ले जाकर पूछताछ की। फिर भीड़ हटाने के बाद पुलिस सभी को थाने लेकर पहुंची।

पुलिस का कहना है कि देह व्यापार के लिए इस होटल के कमरों को इस्तेमाल किया जा रहा है। टीम इस होटल पर कई दिन से निगरानी रख रही थी जिसके बाद दबिश दी गई।

 

error: Content is protected !!